Home » इंडिया » keshav prasad maurya calls pulwama terrorist attack an accident digvijay singh hit back
 

दिग्विजय सिंह से पहले केशव प्रसाद मौर्य पुलवामा हमले को बता चुके हैं दुर्घटना, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2019, 12:07 IST

कांग्रेस के महासचिव और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा पुलवामा हमले को दुर्घटना बताए जाने के बाद अब बीजेपी के नेता और उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पुलवामा हमले को एक दुर्घटना बता रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद उनकी कड़ी आलोचना की जा रही है.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, केशव प्रसाद मौर्य ने हरियाणा के रोहतक में 21 फरवरी को कहा था, ये सुरक्षा में चूक नहीं है, बल्कि एक बड़ी दुर्घटना हमारे सीआरपीएफ के जवानों के साथ घटी थी. जो कार्रवाई करना है कब कार्रवाई करना है ये सेना तय करेगी. इससे अधिक प्रधानमंत्री के द्वारा करने की आवश्यकता नहीं होती है.

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बता ट्रोल हो चुके दिग्वजिय सिंह ने केशव प्रसाद मौर्य का वीडियो ट्वीट कर हमला बोला है. दिग्विजय ने लिखा, "पुलवामा आतंकी हमले को मैंने दुर्घटना कह दिया तो मोदी जी से ले कर तीन केंद्रीय मंत्री मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गए. उत्तर प्रदेश में भाजपा के उपमुख्य मंत्री केशव मौर्य का बयान कृपया सुनें. मोदी जी व उनके मंत्रीगण मौर्य के बारे में कुछ कहना चाहेंगे?"

 मालूम हो कि मंगलवार को दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए. इस ट्वीट के दौरान उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले को 'दुर्घटना' बता दिया. जिसके बाद वे काफी ट्रोल हुए. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है, जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर प्रश्न चिन्ह लग रहा है."

पुलवामा हमले को दुर्घटना कहने पर बोले दिग्विजय सिंह, कहा- हिम्मत है तो केस दर्ज करें

First published: 6 March 2019, 12:07 IST
 
अगली कहानी