Home » इंडिया » Kiku Sharda sent to judicial custody for mimicry on ram rahim
 

राम रहीम का 'मजाक' उड़ाकर जेल पहुंचे कॉमेडियन कीकू शारदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2016, 15:10 IST

टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में पलक की भूमिका निभाने वाले कीकू शारदा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में कीकू को मुंबई में हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन्हें हरियाणा के कैथल जिले में लाकर स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

कीकू शारदा पर आरोप है कि उन्होंने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मूवी ‘एमएसजी-2’ के एक सीन पर कॉमेडी एक्ट पेश किया था.

डेरा सच्चा सौदा समर्थकों का आरोप है कि एक चैनल पर ‘जश्न-ए-आजादी' शो के कॉमेडी एक्ट में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की फिल्म ‘एमएसजी-टू' के एक सीन के साथ छेड़छाड़ की गई है. यह शो 27 दिसंबर को टेलिकास्ट किया गया था. इसमें गुरमीत राम रहीम जैसे गेटअप में टीवी आर्टिस्ट्स को शराब परोसते और लड़कियों के साथ अश्लील डांस करते दिखाया गया.

डेरा सच्चा सौदा सर्मथकों ने कीकू शारदा के अलावा नौ और कलाकारों पर केस दर्ज किया है. जिसमें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर (गुत्थी), असगर अली (दादी), राजीव ठाकुर, पूजा बनर्जी, मुन्ना राय, गौतम गुलाटी और सना खान पर केस दर्ज हुआ है.

डेरा समर्थक उदय सिंह ने एक जनवरी को इन कलाकारों के खिलाफ कैथल में शिकायत दर्ज करवाई थी.

First published: 13 January 2016, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी