Home » इंडिया » Kiren Rijiju: Instead of doing their work, AAP try to defame PM every single day
 

किरण रिजिजू: काम के बजाय पीएम मोदी को रोज बदनाम करने में जुटी आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2016, 12:31 IST
(फाइल फोटो)

टैंकर घोटाले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर एफआईआर दर्ज होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पर हो रहे हमलों को लेकर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने पलटवार किया है. रिजिजू का कहना है कि आम आदमी पार्टी की सरकार काम को किनारे रखकर पीएम की बदनामी में जुटी है. 

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने कहा, "दिल्ली के लोगों ने आम आदमी पार्टी को बहुमत दिया था. अब काम करने के बजाए वे रोजाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की कोशिश करते रहते हैं."

केजरीवाल ने पीएम पर बोला था हमला

गौरतलब है कि टैंकर घोटाले में मंगलवार को एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. अब केजरीवाल से इस मामले में पूछताछ हो सकती है.

केस दर्ज होने के बाद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा था. केजरीवाल ने मंगलवार को कहा, "चाहे जितने भी केस दर्ज कर लें, जांच कर लें, हमें डरा नहीं सकते."

पढ़ें: वीडियो: टैंकर घोटाले में FIR दर्ज होने के बाद पीएम मोदी पर केजरी'वार'

साथ ही केजरीवाल ने कहा कि उन्हें जिस तरह सीबीआई छापे में कुछ नहीं मिला एफआईआर में भी कुछ नहीं मिलेगा. जिस तरह से सोनिया गांधी, रॉबर्ड वाड्रा और राहुल गांधी को डरा लिया, मुझे नहीं दबा पाएंगे.

केजरीवाल ने कहा था कि न तो मैं डरूंगा न ही झुकूंगा. मेरी सीधी लड़ाई पीएम नरेंद्र मोदी से है. 

इस बीच कथित एस्सार फोन टैपिंग मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने कहा, "हमने मामले का संज्ञान लिया है. आगे की कार्रवाई पर मंत्रालय में चर्चा के बाद फैसला लिया जाएगा."

First published: 22 June 2016, 12:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी