Home » इंडिया » kirti warn : BJP and Jaitley also
 

पार्टी से निष्कासित हुआ तो जेटली को चुनाव लड़ने का न्योता दूंगाः कीर्ति आजाद

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST

भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने कहा है कि अगर पार्टी उन्हें निष्कासित करती है तो वो दरभंगा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लडेंगे. आजाद वर्तमान में बिहार के दरभंगा से सांसद हैं.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार पार्टी से निलंबन के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र दरभंगा पहुंचे आजाद ने कहा कि उन्होंने पार्टी के कारण बताओ नोटिस का जवाब दस घंटे के भीतर दे दिया था और उस नोटिस में मेरे द्वारा पार्टी का अनुशासन तोड़ने को लेकर भी कोई ठोस बात नहीं थी.

आजाद ने कहा कि मैंने अपने बूते, लगन और मेहनत से दरभंगा सीट को भाजपा के लिए सुरक्षित सीट बनाया और अगर पार्टी उन्हें निष्कासित करती है तो वह दरभंगा से आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे और वित्त मंत्री अरूण जेटली को भी यहां से चुनाव लड़ने का न्योता देंगे.

आजाद ने दिल्ली क्रिकेट अकादमी(डीडीसीए) में घोटाले का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि इस घोटाले के बारे में अरुण जेटली को पता था. इसके बाद उन्हें पार्टी से निलंबित करते हुए कारण बताओ नोटिस दी गयी थी.

आजाद ने कहा कि उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि डीडीसीए में भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर पार्टी ने उन्हें कैसे निलंबित कर सकती है. जब कि इस मामले से भाजपा का कोई सीधा संबंध भी नहीं है.

निलंबन के बाद कांग्रेस में शामिल होने की अफवाहों को खारिज करते हुए आजाद ने कहा कि वो सपने में भी ऐसा नहीं सोच सकते हैं. मेरे खिलाफ इस तरह की अटकलें भाजपा के ही कुछ नेताओं के द्वारा ही लगाई और फैलाई जा रही हैं.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री भागवत झा आजाद के पुत्र पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद बतौर भाजपा प्रत्याशी तीन बार दरभंगा से चुनाव जीत चुके हैं.

First published: 17 January 2016, 1:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी