Home » इंडिया » know about pinky lalwani who can be third wife of vijay mallya former air hostess in kingfisher
 

विजय माल्या की होने वाली दुल्हन पिंकी लालवानी के बारे में आप कितना जानते हैं...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2018, 11:58 IST

भारत के बैंकों से करीब 9000 करोड़ रुपये का कर्ज लेकर भागे कारोबारी विजय माल्या 62 की उम्र में जल्द ही तीसरी शादी कर सकते हैं. खबरों के अुनसार, माल्या किंगफिशर एयरलाइन की पूर्व होस्टेस पिंकी लालवानी के साथ विवाह रचाने की तैयारी में है. पिंकी 2016 में माल्या के साथ देश छोड़कर लंदन गई थी और तभी उसके साथ रह रही है.

 

पिंकी लालवानी को माल्या ने साल 2011 में किंगफिशर एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट की जॉब दी थी. बाद में माल्या और पिंकी के बीच अच्छी दोस्ती हो गई.

दोनों कई इवेंट्स में साथ-साथ देखे जाने लगे. फिर लालवानी एयरलाइंस की एयरहोस्टेस से लेकर किंगफिशर के ऐड में देखी गई. उन्होंने माल्या की कई पार्टियों को होस्ट भी किया. 

पिंकी ने किंगफिशर कैलेंडर के लिए भी फोटोशूट कराया. जब साल 2016 में माल्या देश छोड़कर फरार हुए, तब पिंकी लालवानी भी उसके साथ देश छोड़कर चली गई थी.

ये भी पढ़ें- सनी लियोन ने उनकी 'गाय' चुराने वालों को दिखाया ये अंदाज़, तस्वीर वायरल

कहते हैं कि माल्या के बुरे से बुरे वक्त में लालवानी ने उनका साथ नहीं छोड़ा. इसी के दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक आए और माल्या, लालवानी की खूबसूरती का कायल हो गए और इससे पहले ये लोग लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे.

लंदन में माल्या पर चल रहे केस की सुनवाई में कई बार पिंकी लालवानी उनके साथ ही देखी गईं. बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माल्या और पिंकी लालवानी लिव-इन रिलेशन में हैं. हाल ही में दोनों ने साथ रहने की तीसरी सालगिरह मनाई.

ये भी पढ़ें- 'भगोड़ा' विजय माल्या 62 की उम्र में करेगा तीसरी शादी, जानिए कौन है होने वाली दुल्हन

First published: 29 March 2018, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी