Home » इंडिया » kochi:naval men accidental death, gun shots found his body
 

कोच्चि: नौसेना अड्डे पर जवान की संदिग्ध मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2016, 15:07 IST
(मैप ऑफ इंडिया )

केरल के कोच्चि नौसेना अड्डे पर रविवार देर रात नेवी के एक सुरक्षा अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृत अधिकारी के शरीर पर गोलियों के निशान मिले हैं.

इस मामले की जानकारी सोमवार की सुबह नौसेना के अफसरों ने दी. हादसे के बारे में नौसेना के अधिकारियों ने ज्यादा कुछ नहीं बताया है. नौसेना के प्रवक्ता ने सिर्फ इतना कहा कि जिस सुरक्षा अधिकारी की मृत्यु हुई है, उसकी तैनाती डिफेंस सिक्योरिटी कॉर्प्स यानी डीएससी में थी.

अधिकारी ने कहा कि हम जांच कर रहे हैं कि मृत जवान के शरीर पर गोलियों के निशान क्यों हैं? हमें अभी यह नहीं पता चल पाया है कि उसे आखिर गोलियां कैसे लगीं?

शरीर पर गोलियों के निशान

शुरुआती जांच से ऐसा लग रहा है कि यह दुर्घटना भी हो सकती है या उसके खुदकुशी का मामला भी होने की संभावना है. कोच्चि के नौसेना अड्डे पर इस तरह की घटना का यह पहला मामला है. जिस जवान की मौत हुई है, उसका नाम नायक शिवदासन बताया जा रहा है.

रविवार की रात घटना के दौरान वह ड्यूटी पर तैनात था. उस दौरान उसके पास सर्विस गन भी मौजूद थी. नौसेना की ओर से शिवदासन के परिवार को इस दुखद घटना की जानकारी दे दी गई है.

बताया जा रहा है कि 53 साल के शिवदासन के परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं, शिवदासन का परिवार केरल के त्रिशूर में रहता है. नौसेना के अलावा कोच्चि के हार्बर टर्मिनस पुलिस थाने की टीम भी मामले की जांच कर रही है.

First published: 23 May 2016, 15:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी