Home » इंडिया » Kolkata: BJP office in Bhabanipur West Bengal has been vandalised, charged on TMC
 

'पश्चिम बंगाल में CM ममता बनर्जी के गुंडों ने BJP दफ्तर में घुसकर जमकर की तोड़फोड़'

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2019, 18:10 IST

पश्चिम बंगाल के भवानीपुर स्थित बीजेपी दफ्तर में जमकर तोड़फोड़ की गई है. आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने दफ्तर में घुसकर तोड़फोड़ की और कुर्सियां फेंकीं. इसके अलावा पार्टी के बैनर और झंडे फाडे़ गए.

खबर यह भी है कि सीबीआई बनाम सीएम ममता बनर्जी विवाद के बीच तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ की है. वहीं बंगाल भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी तस्वीरें अपलोड की और सीएम ममता बनर्जी की पार्टी और कार्यकर्ताओं पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया.

 

बता दें कि पश्चिम बंगाल में सारदा चिट फंड घोटाले को लेकर सीबीआई रविवार को कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंची थी. जिसके बाद पश्चिम बंगाल में विवाद पैदा हो गया है. रविवार की शाम को कोलकाता पुलिस ने जहां सीबीआई को ही हिरासत में ले लिया, वहीं इसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धरने पर बैठ गईं. ममता के साथ पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार भी धरने पर बैठ गए.

पढ़ें- सारदा चिट फंड: SC की चेतावनी- अगर कोलकाता पुलिस कमिश्नर सबूत मिटाने की सोचेंगे तो पछताएंगे

वहीं इस मुद्दे को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कमिश्नर राजीव कुमार को चेतावनी दी है. दरअसल, मामले पर सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. जिस पर सुनवाई करते हुए चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने बेहत सख्त लहजे में चेतावनी दी. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा, "अगर कोलकाता के पुलिस कमिश्नर सारदा चिट फंड मामले की दूर से भी सबूत मिटाने की सोच रहे हैं तो हम उन पर इतना भारी पड़ जाएंगे कि वह पछताएंगे." 

First published: 4 February 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी