Home » इंडिया » Kolkata Majerhat Bridge Collapse: Mamata Banerjee says ask why in Kashmir people killed daily
 

माझेरहाट फ्लाईओवर हादसा: आरोपों पर बोलीं ममता- कश्मीर में रोज मारे जा रहे हैं लोग, वहां नहीं पूछते सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2018, 10:09 IST

 कोलकाता के माझेरहाट पुल हादसे का शिकार हुए लोगों में से अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है. इस हादसे में लोगों ने अपनी जान गंवा दी लेकिन इसके बाद भी इस पर सियासत जारी है. हादसे को लेकर ममता बनर्जी सरकार को विरोधी पार्टियां घेर रही हैं.

इस मामले में राजनीति करने के लिए उठाये गए सवालों से परेशान ममता ने अपनी सरकार के पक्ष में आते सवालों के जवाब में वाराणसी पुल हादसे का भी हवाला दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे लिए लोग इतने सवाल खड़े कर रहे हैं लेकिन कश्मीर में हर रोज लोग मर रहे हैं उस पर कोई सवाल क्यों नहीं उठाता?

हादसे के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘दीदी (ममता बनर्जी) प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रही हैं और उनके छोटे भाई (कई तृणमूल नेता एवं मंत्री) राज्य को लूट रहे हैं. उन्हें अपने प्रधानमंत्री बनने के लक्ष्य को अलग रखकर राज्य पर ध्यान देना चाहिए.’

गौरतलब है कि उस समय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस हादसे पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा," हम चिंतिंत है. हमें सूचना मिली कि मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. हम जल्द से जल्ज वापसी की कोशिश करेंगे. शाम को कोई भी फ्लाइट यहां से नहीं है. तो अभी कुछ कर पाने में हम असमर्थ हैं."

कोलकाता: माझेरहाट फ्लाईओवर गिरने से 1 की मौत, कई लोग मलबे में फंसे

 

First published: 7 September 2018, 10:09 IST
 
अगली कहानी