Home » इंडिया » Kolkata Majerhat Bridge Collapse: one dead and many people trapped,rescue operations underway
 

कोलकाता: माझेरहाट फ्लाईओवर गिरने से 1 की मौत, कई लोग मलबे में फंसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 18:58 IST

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में माझेरहाट फ्लाईओवर का एक हिस्सा टूटने की वजह से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में कई लोगों की दबे होने की आशंका है. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत की खबर है. हादसे के बाद 6 लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इसमें से तीन लोगों की हालत गंभीर है.

माझेरहाट फ्लाईओवर साउथ कोलकाता में पड़ता है. मंगलवार को हुए हादसे में कई दोपहिया और चौपहिया वाहन भी चपेट में आ गए हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक मौका-ए- वारदात पर रेस्क्यू टीम और एंबुलेंस पहुंच गए हैं. 6 लोगों को एसएसकेएम हॉस्पटिल में भर्ती कराया गया है. 

इस समय फायर ब्रिगेड, पुलिस और एनडीआरफ के जवान रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गए हैं. मौके पर मौजूद चश्मदीदों के मुताबिक कई लोग अभी भी इसमें फंसे हुए हैं. आशंका जताई जा रही है मृतकों की संंख्या में बढोतरी हो सकती है. गौरतलब है कि दो साल पहले विवेकानंद फ्लाईओवर, जिसमें अंडर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था उसके गिरने से 20 लोगों की जान चली गई थी.

सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा," हम चिंतिंत है. हमें सूचना मिली कि मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. हम जल्द से जल्ज वापसी की कोशिश करेंगे. शाम को कोई भी फ्लाइट यहां से नहीं है. तो अभी कुछ कर पाने में हम असमर्थ हैं." गौरतलब है कि ममता अभी दार्जलिंग में हैं.

First published: 4 September 2018, 18:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी