Home » इंडिया » Kolkata Port Trust chairman arrested on taking bribe
 

कलकत्ता पोर्ट ट्रस्ट के चेयरमैन घूस लेते रंगे हाथ धरे गये

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2016, 14:08 IST

कलकत्ता पोर्ट ट्रस्ट के चेयरमैन राज पाल सिंह कहलोन 20 लाख रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुए. इस संबंध में कहलोन पर कोलकाता के न्यू मार्केट पुलिस थाना में केस दर्ज किया गया है.

पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद राज पाल सिंह कहलोन को बैंकशाल कोर्ट में पेश किया, जहां जज ने कहलोन को आठ दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया. कहलोन को बुधवार को गिरफ्तार करने के बाद गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया.

गौरतलब है कि बुधवार की रात कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और सीबीआई के विशेष दल ने  मध्य कोलकाता स्थित एक पांच सितारा होटल से कहलोन को घूस लेते हुए गिरफ्तार किया.

इसके साथ ही विशेष जांच दल ने घूस देने के आरोपी व्यवसायी भारत कलकत्ता कंटेनर्स टर्मिनल लिमिटेड के निदेशक डीडी जगताप दत्ताजी को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया.

कोर्ट में पेशी से पहले पुलिस ने दोनों से इस बारे में पूछताछ की थी और इसी दौरान कहलोन ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन्हें फंसाया गया है.

दूसरी ओर पुलिस ने कहलोन के माझेरहाट स्थित सरकारी बंग्ले पर तलाशी अभियान चलाया जहां से चार लाख रुपये जब्त किए गए. पुलिस ने कहलोन के सुरक्षाकर्मी के पास से भी 20 लाख रुपये जब्त किए गए.

First published: 11 March 2016, 14:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी