Home » इंडिया » Kolkata: TMC MP Nusrat Jahan Discharged from Hospital after Breathing problem
 

नुसरत जहां ने पति की बर्थडे पार्टी में ली थी ड्रग की ओवरडोज ! तबियत बिगड़ने के बाद पहुंंची थीं अस्पताल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2019, 15:01 IST

पश्चिम बंगाल से पहली बार लोकसभा में चुनकर आईं TMC सांसद नुसरत जहांं इन दिनों चर्चा में हैं. दरअसल, उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण एक दिन पहले कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद पुलिस सूत्रों ने दावा किया था कि उन्होंने ड्रग्स की ओवरडोज ली थी. हालांकि इस खबर को उनके परिजनों ने अफवाह बताया था.

परिजनों ने कहा था कि नुसरत को सांस लेने में तकलीफ के कारण 17 नवंबर की रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. परिजनों ने कहा कि उन्हें दमा की समस्या हो रही थी. परिजनों ने बताया, "नुसरत को रात में साढ़े नौ बजे शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और शीघ्र ही उनका उपचार शुरू कर दिया गया."

नुसरत जहां के परिवार वालों ने कहा, "हम जानते हैं कि इस तरह की खबरें अफवाहें हैं और हमने पहले ही इस खबर को खारिज कर दिया है." लेकिन दूसरी तरफ पुलिस सूत्रों ने बताया कि नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के जन्मदिन के मौके पर ज्यादा मात्रा में ड्रग ले ली थी, इस कारण उनकी हालत बिगड़ी.

नुसरत जहां को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उनके स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है. डॉक्टर ने कहा कि उनकी दवा चलती रहेगी, लेकिन उन्हें आराम करना होगा. 

राज्यसभा मार्शल की ड्रेस में दिखी मिलिट्री की छाप तो भड़के पूर्व आर्मी चीफ, कहा- यह गैरकानूनी है

ऐसा क्या है इस फोटो में जिसके जरिए स्मृति ईरानी अपनी पढ़ाई को लेकर जवाब देना चाहती हैं !

First published: 19 November 2019, 13:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी