Home » इंडिया » Kolkata: Woman gang-raped in moving car near Salt Lake
 

कोलकाता: चलती गाड़ी में युवती से गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST
(पत्रिका)

कोलकाता के साल्ट लेक में रविवार देर रात चलती गाड़ी में चार-पांच लोगों द्वारा एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

गैंगरेप की इस घटना ने 2012 में रोंगटे खड़े कर देने वाले पार्क स्ट्रीट सामूहिक बलात्कार कांड की याद ताजा कर दी. पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि यह घटना उस समय घटी जब वह रात में साढ़े ग्यारह बजे के आसपास साल्ट लेक के सेक्टर-5 में कुछ खाने जा रही थी.

पीड़ित युवती ने बताया कि इसी दौरान वह रास्ता भटक गई और एक आदमी से सही रास्ता पूछने लगी. लेकिन उस आदमी ने गलत रास्ता बताया. पुलिस ने बताया कि इसके कुछ ही मिनटों बाद एक गाड़ी युवती के पास आकर रुकी और चार लोगों ने उसे गाड़ी में खींच लिया. उसमें मौजूद लोगों ने चलती गाड़ी में बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया. 

पांच अज्ञात लोगों पर केस

बाद में गंभीर हालत में उसे साल्ट लेक सेक्टर-एक में बैसाखी के पास फेंक दिया गया. वह उसी हालत में सड़क किनारे पड़ी रही. तभी एक टैक्सी ड्राइवर की नजर उस पर पड़ी और उसने पुलिस के मोबाइल दस्ते को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक, युवती को गलत रास्ता बताने वाले व्यक्ति के भी इस घटना में शामिल होने की बात सामने आ रही है. युवती की शिकायत के आधार पर पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.

बिधाननगर पुलिस कमिश्नरी के उपायुक्त डीडी कांकर प्रसाद बरूई ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है और जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

First published: 31 May 2016, 1:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी