Home » इंडिया » Kulgam encounter: Three terrorists have been gunned down by security forces
 

कश्मीर: सुरक्षाबलों ने लिया कांस्टेबल सलीम शाह की मौत का बदला, तीन आतंकियों को किया ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2018, 8:46 IST

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है. कुलगाम में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. सुरक्षा बलों को मौके से तीन बंदूकें मिली हैं. खबर है कि ये आतंकी जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल सलीम शाह की हत्या में भी शामिल थे. फिलहाल, इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

बता दें कि सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ उसी स्थान पर हुई, जहां कांस्टेबल सलीम शाह की हत्या की गई थी. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कुलगाम के खुदवानी इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था.

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: पुलिस के कांस्टेबल का शव मिला, कल आतंकियों से घर से किया था किडनैप

 

पुलिस के अनुसार, आतंकवादियों द्वार सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. इसके बाद सेना भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया, जिसमें तीन आतंकी ढेर हो गए.

पढ़ें- GST में बड़ी राहत, सेनेटरी नैपकिन समेत 100 से अधिक सामान हुए सस्ते

बता दें कि कुलगाम में आतंकियों ने कांस्टेबल सलीम शाह को शुक्रवार देर रात अगवा कर लिया था. इसके बाद उनकी हत्या कर दी गई थी, तब वो छुट्टी पर थे. इससे पहले आतंकवादियों ने शोपियां से पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा किया था, जिसके बाद उनका शव कुलगाम से मिला. डार की हत्या की जिम्मेदारी हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने ली थी.

First published: 22 July 2018, 8:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी