Home » इंडिया » Kumar Vishvas tont on BJP candidate Sunny Deol from Gurdaspur in Loksabha Election 2019
 

सनी देओल पर कुमार विश्वास ने साधा निशाना और कह दी ऐसी बात कि..

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2019, 14:11 IST
Kumar Vishvas

'ढाई किलो हाथ' जैसे हिट डायलॉग के साथ अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर सनी देओल ने राजनीति में कदम रख दिया है और आज बीजेपी के उम्मीदवार सनी देओल ने गुरदासपुर से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. सनी देओल के साथ उनके भाई और एक्टर बॉबी देओल भी पहुंचे. सनी देओल की उम्मीदवारी पर अब डॉ.कुमार विश्वास ने तंज कसा है और ट्वीट किया है जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में चल रहा है. यहां तक कि ये तंज कुछ इस तरह से है कि लोग इस पर जमकर जवाब दे रहे हैं.

 कुमार विश्वास ने सनी देओल पर तंज कसते हुए लिखा,"बीकानेर से धर्मेंद्र जी और मथुरा से हेमा जी ने संसद पहुंचकर जैसे हमारा लोकतंत्र मजबूत किया, वैसे ही अपनी अंतिम फिल्म 'भाईसाहब' के बाद गुरदासपुर से लोकतंत्र मजबूत करने के लिए सनी देओल संसद जाने हेतु चुनाव में उतरे हैं. हम और हमारा 'लोकतंत्र' शायद यही डिजर्व भी करते हैं."

सनी देओल ने आज गुरदासपुर से अपना नामांकन भर दिया है और इस दौरान उनके साथ उनके भाई बॉबी देओल भी पहुंचे थे. इसके पहले सनी देओल स्वर्ण मंदिर पहुंचे थे माथा टेकने के लिए. कुछ दिनों पहले ही सनी देओल ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन की थी और इसके साथ ही हाल ही में सनी पीएम मोदी से भी मिले हैं. पीएम मोदी ने सनी देओल की तारीफ करते हुए लिखा,"सनी देओल की जो बातें मुझे प्रभावित करती है वो है उनकी विनम्रता और बेहतर भारत के लिए उनके गहरे जुनून."

केंद्र सरकार की जबरदस्त स्कीम, सोलर पैनल के लिए किराये पर दें छत, मिलेंगे हजारों रुपये रेंट और फ्री बिजली

Avengers Endgame देखने के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के आगे रखी अनोखी शर्त, फिर हुआ कुछ ऐसा कि..

First published: 29 April 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी