Home » इंडिया » kumar vishwas amitabh bachchan cold Tweet war Brain is an App start using it
 

कुमार विश्वास के 32 रुपये का अमिताभ बच्चन ने यूं दिया जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2017, 14:28 IST

अमिताभ बच्‍चन अक्‍सर विवादों से खुद को दूर रखते हुए हर मामले पर काफी सधी हुई प्रतिक्रिया देते हैं. लेकिन हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्‍वास ने हरिवंश राय बच्‍चन की कविता 'नीड़ का निर्माण' के एक वीडियो को अपनी आवाज में यूट्यूब पर पोस्‍ट किया और इस पर अमिताभ बच्‍चन की जताई आपत्ति ने उन्‍हें विवादों में ला दिया है.

दरअसल इस कविता को कुमार विश्‍वास द्वारा गाया गया और इस पर अमिताभ बच्‍चन ने उन्‍हें लीगल नोटिस भेज दिया है. इस पर जवाब देते हुए बुधवार शाम को कुमार विश्‍वास ने ट्वीट कर कहा, "सभी कवियों से मुझे इसके लिए सराहना मिली, लेकिन आपसे नोटिस मिला. बाबूजी को श्रद्धांजलि का वीडियो डिलीट कर रहा हूं. साथ ही आपके द्वारा मांगने पर 32 रुपये भेज रहा हूं, जो इससे कमाए हैं. प्रणाम."

लेकिन लगता है, अमिताभ बच्‍चन को कुमार विश्‍वास की ये उलाहना पसंद नहीं आई. उन्‍होंने एक अनोखे अंदाज में कुमार विश्वास पर पलटवार किया है. 

दरअसल अमिताभ बच्‍चन ने बुधवार रात को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, "हो सकता है कि अगर हम कुछ लोगों से ये कह सकें कि 'दिमाग़' एक App है , तो शयद वो उसका इस्तेमाल, उपयोग करना शुरू कर दें."

हालांकि इस ट्वीट में अमिताभ बच्‍चन ने किसी का नाम नहीं लिखा है और न ही किसी को टैग किया है. लेकिन कुमार विश्‍वास के ट्वीट के कुछ घंटों बाद आया अमिताभ बच्‍चन का यह ट्वीट, सीधे न सही पर अप्रत्‍यक्ष रूप से कुमार विश्‍वास को नसीहत देता लग रहा है.

First published: 13 July 2017, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी