Home » इंडिया » Kumbh mela 2019: Bees attack on PM Narendra Modi convoy in sangam visit Prayagraj
 

प्रयागराज: बाल-बाल बचे PM मोदी, कुंभ मेले का करने गए थे अवलोकन तभी मधुमक्खियों ने कर दिया हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 18:35 IST

प्रयागराज में कुंभ मेले का अवलोकन करने गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. इसके बाद इन्हें हटाने के लिए जिला प्रशासन को खासी मशक्कत करनी पड़ी. जब मधुमक्खियों को नहीं हटाया जा सका तो पीएम मोदी को गाड़ी में घुसकर अपनी सुरक्षा करनी पड़ी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज (16 दिसबंर, 2018) को पीएम मोदी प्रयागराज के दौरे पर थे. इस दौरान वह प्रयागराज में अगले महीने होने वाले कुंभ मेले का अवलोकन करने संगम किनारे पहुंच गए. संगम के किनारे पीएम मोदी की सुरक्षा के भारी इंतजाम किए गए थे. लेकिन यह इंतजाम तब धरे के धरे रह गए जब अचानक सैंकड़ों की संख्या में मधुमक्खियों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया.

पढ़ें- 1984 सिख दंगा: सज्जन कुमार को उम्रकैद, दूसरे मुख्य आरोपी कमलनाथ को कांग्रेस ने बनाया CM

पीएम मोदी संगम पर थे तब इन मधुमक्खियों ने उनके काफिले को घेर लिया. इसके बाद जिला प्रशासन के हाथ पांव फूल गए. जिला प्रशासन इन्हें हटाने के लिए मशक्कत करने लगा. दरअसल प्रधानमंत्री गंगा आरती के बाद के बाद कुंभ की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पहुंचे. तब अचानक मधुमक्खियां आसपास मंडराने लगीं.

काफी देर तक जब मधुमक्खियों को हटाया नहीं जा सका तो पीएम मोदी के सुरक्षा स्टाफ और अधिकारियों ने पीएम को उच्च सुरक्षा वाले वाहन में पहुंचा दिया. उस समय पीएम मोदी के साथ यूपी के राज्यपाल राम नाईक, यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ, यूपी बीजेपी चीफ महेंद्र नाथ पांडे और दूसरे वीवीआईपी को भी अपने-अपने वाहन में शरण लेनी पड़ी.

पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले मेहरबान मोदी सरकार, अब सभी राशन कार्ड धारकों को मुफ्त में मिलेगा गैस कनेक्शन

इसके अलावा सुरक्षाकर्मियों को भी सुरक्षित स्थान पर पनाह लेनी पड़ी. वहीं इस मामले के बारे में भाजपा के एक नेता ने बताया कि यह एक ऐसी समस्या थी जिसके बारे में पहले विचार ही नहीं किया गया था. उन्होंने कहा कि सोचा भी नहीं था कि मधुमक्खियां इस तरह से हमला कर देंगी.

First published: 17 December 2018, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी