Home » इंडिया » kunal kamra boston man banned from flying air india flight
 

कुणाल कामरा नाम देखते ही एयर इंडिया ने रद्द की टिकट, बाद में मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2020, 11:11 IST

कॉमेडियन कुणाल कामरा को देश की चार एयरलाइंस कंपनियों ने बैन कर रखा है. इस बैन की चपेट में कुणाल कामरा नाम का एक दूसरा शख्स आ गया. ये शख्स अमेरिका के बॉस्टन का रहने वाला है.जो अपने परिवार वालों से मिलने भारत आया हुआ था. 

बताते चलें कि 3 फरवरी को कुणाल कामरा को एअर इंडिया की फ्लाइट से जयपुर से मुंबई आना था. उनके पास फ्लाइट की टिकट थी. लेकिन जब वो अपनी फ्लाइट पकड़ने गए तो उन्हें कहा गया कि उनका टिकट कैंसिल कर दिया गया है. एयर इंडिया की ये बात सुनकर वो हैरान हो गए थे.

दरअसल इंडिगो की एक फ्लाइट में एक पत्रकार को कथित तौर पर परेशान करने के मामले में इंडिगो एयरलाइंस ने कॉमेडियन कुणाल कामरा की हवाई यात्परा पर रोक लगा दी थी. इसके बाद एयर इंडिया, स्पाइसजेट और गो एयर ने भी कॉमेडियन की यात्रा पर रोक लगा दी थी.

कुणाल कामरा के लिए अनुराग कश्यप में छोड़ दी IndiGo की फ्लाइट, कहा- 4 बजे उठूंगा लेकिन इससे नहीं जाऊंगा

खबरों के मुताबिक 3 फरवरी को अमेरिकी कुणाल ने जयपुर से मुंबई जाने के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट बुकिंग की थी, लेकिन जब वो एयरपोर्ट पहुंचे तो पता चला कि उनका टिकट कैंसिल कर दिया गया है. अमेरिकी कुणाल ने बताया कि उन्हें चेक इन काउंटर पर बताया गया कि वे ब्लैकलिस्ट हैं तो वो कुछ समझ नहीं पा रहे थे.

वो समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर वो ब्लैकलिस्ट क्यों किए गए हैं. हालांकि जब अमेरिकी कुणाल ने अपने पहचान पत्र दिखाया तो एयर इंडिया के कर्मचारी समझ गए कि एक नाम होने की वजह से यह दिक्कत हुई है. आखिरकार कुणाल को फ्लाइट में यात्रा करने की इजाजत दे दी.

IndiGo एयरलाइंस को कुणाल कामरा ने भेजा कानूनी नोटिस, 25 लाख की मुआवजे की मांग

First published: 6 February 2020, 11:11 IST
 
अगली कहानी