Home » इंडिया » Lakhimpur: Son went to buy goods for father's funeral, crushed by van
 

बिना हेलमेट पिता के अंतिम संस्कार का सामान खरीदने गया था बेटा, वैन के कुचलने से दर्दनाक मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2019, 14:29 IST

उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के लखीमपुर(Lakhimpur) जिले से एक बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां एक बेटा अपने पिता के अंतिम संस्कार(Funeral) के लिए सामान की खरीदारी करने गया था. इस दौरान एक वैन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. जिस कारण युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद घर में मातम मच गया. हादसा शनिवार को मितौली-मैगलगंज लिंक रोड पर हुआ.

मृतक का नाम सुनील कुमार था. उनकी उम्र 32 साल थी. वैन से टक्कर के बाद सुनील को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि सुनील के सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हुई. सुनील ने हेलमेट नहीं पहन रखा था.

पुलिस ने बताया कि वैन चालक घटनास्थल से भागने में सफल रहा. हालांकि आस-पास के लोगों ने वैन का पंजीकरण नंबर नोट कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने वैन के मालिक और चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. 

मृतक के शव को पुलिस ने परीक्षण के लिए भेज दिया है. एक ही घर से बाप-बेटे की मौत से इलाके में सन्नाटा है. शव के साथ अब बेटे का भी अंतिम संस्कार रविवार को किया जाएगा. सुनील के पिता राम असरे का निधन शुक्रवार की रात को हुआ. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने यात्रा के दौरान मचाया हंगामा, एयरलाइन के स्टाफ पर खराब व्यवहार का आरोप

CAA प्रोटेस्ट: योगी सरकार ने शुरू की उपद्रवियों की संपत्ति जब्त करने की प्रक्रिया

First published: 22 December 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी