Home » इंडिया » Lalu Prasad Yadav Facebook account hacked
 

राजद प्रमुख लालू यादव का एफबी अकाउंट हैक, मामले की जांच जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 6:43 IST

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के फेसबुक अकाउंट को हैक करने की खबरें आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक हैकर्स ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आधिकारिक फेसबुक को हैक करके उनके फेसबुक पेज पर देश के कई बड़े नेताओं के संबंध में आपत्तिजनक सामग्री डाल दी.

इस मामले की जानकारी जब लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को हुई तो उन्होंने इस घटना की शिकायत राज्य के डीजीपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों से की. इसके बाद लालू प्रसाद यादव के फेसबुक अकाउंट को हैक करने के मामले में मंगलवार को सचिवालय थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

laloo FB

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का आधिकारिक फेसबुक कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा हैक कर लिया गया है. उनके फेसबुक पेज पर असामाजिक तत्वों के द्वारा कुछ आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट की गई है. जिसमें देश के कुछ बड़े नेताओं के संबंध में गलत अफवाह उड़ायी गयी है. इस तरह की अफवाह से सांप्रदायिक शांति व सामाजिक सद्भावना को खतरा पहुंच सकता है. तेजस्वी यादव ने बताया कि लालू यादव के फेसबुक पेज पर छह लाख छब्बीस हजार फॉलोअर हैं.

इस घटना के बारे में पटना सिटी एसपी मध्य सीके कुशवाहा ने प्राथमिकी दर्ज किये जाने की पुष्टि की और बताया कि मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और जल्द ही वांछित अपराधियों को पकड़ लिया जायेगा.

गौरतलब है कि राजद प्रमुख लालू यादव दो बार बिहार के मुख्यमंत्री रहने के साथ केंद्रीय रेल मंत्री भी रह चुके हैं.

First published: 16 March 2016, 2:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी