Home » इंडिया » Lalu prasad yadav son Tejpratap yadav left government bungalow alleged cm nitish kumar and sushil modi released ghosts
 

नीतीश और मोदी के भूत ने लालू के बेटे से खाली कराया सरकारी बंगला!

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2018, 12:10 IST

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तथा राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने राजधानी पटना में आवंटित सरकारी बंगला भूतों के डर से खाली कर दिया है. तेजप्रताप ने सरकारी बंगला यह आरोप लगाते हुए खाली किया है कि 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भूतों को खुला छोड़ दिया है.'

तेजप्रताप यादव ने 3 देशरत्न मार्ग पर मिला सरकारी बंगला पिछले हफ्ते खाली कर दिया. तेजप्रताप का कहना है कि बंगले पर भूत हैं इसलिए वह सरकारी बंगला छोड़ रहें हैं.

तेजप्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बंगले में भूत छोड़ा है जिसकी वजह से उन्हें बहुत परेशानी हो रही थी. उनका कहना है कि उन्हें सरकारी भीख की जरूरत नही है, उनके पास पहले से बंगला है.

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव ने पिछले साल जून महीने में अपने आवास पर दुश्मन मारन जाप भी करवाया था. उन्होंने पंडितों की सलाह पर इसी सरकारी आवास का दक्षिण दिशा की तरफ खुलनेवाला दरवाजा भी बंद करवा दिया था.

यह बंगला उन्हें राज्य की पिछली सरकार में मंत्री रहने के दौरान आवंटित किया गया था, लेकिन पिछले साल राष्ट्रीय जनता दल, जनता दल यूनाइटेड व कांग्रेस के महागठबंधन की सरकार के गिर जाने तथा बाद में नीतीश कुमार द्वारा भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर सरकार का गठन करने के बाद कई राजनेताओं से सरकारी बंगले खाली करने के लिए कहा गया था, जिनमें तेजप्रताप यादव भी शामिल थे.

 

First published: 22 February 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी