Home » इंडिया » Lalu's son tejpratap seen with sharp shooter mohammad kaif, photo goes viral on social media
 

लालू यादव के बेटे तेजप्रताप के साथ दिखा शार्प शूटर मोहम्मद कैफ, फोटो हुई वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2016, 13:14 IST
(सोशल मीडिया)

पत्रकार राजदेव रंजन हत्या मामले में आरोपी शार्प शूटर मोहम्मद कैफ और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें  मोहम्मद कैफ बिल्कुल उनके पास खड़ा है. तस्वीर में वह तेज प्रताप यादव को फूलों का गुलदस्ता देते हुए दिख रहा है.

हालांकि यह तस्वीर कब की है इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. तेजप्रताप की ये तस्वीर मोहम्मद कैफ के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

विवाद बढ़ने पर तेज प्रताप ने सफाई देते हुए कहा कि हजारों लोग उनके साथ फोटो खिंचवाते हैं लेकिन वे सबको तो नहीं जानते हैं. 

इससे पहले हत्या के आरोपी मोहम्मद कैफ आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के काफिले में भी नजर आया था. 10 सितंबर को जब भागलपुर जेल से शहाबुद्दीन की रिहाई हुई थी, उसी दिन शहाबुद्दीन के काफिले में हत्या का आरोपी मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी भी दिखाई दिया था. 

इन तस्वीरों में कैफ को शहाबुद्दीन के ठीक पीछे देखा गया था. तब भी उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. लगभग तीन महीने से फरार चल रहे मोहम्मद कैफ की पुलिस कई मामलों में तलाश कर रही है.

गौरतलब है कि 13 मई को बिहार के सीवान जिले में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या कर दी गई थी. शहाबुद्दीन पर राजदेव का मर्डर कराने के आरोप लगे थे और प्रत्यक्षदर्श‍ि‍यों ने बताया था कि पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी, लड्डन मियां, जिम्मी और जावेद ने मिलकर की थी. 

पुलिस ने इस मामले में जिन शूटरों को गिरफ्तार किया था, उन्होंने पूछताछ में लड्डन मियां का नाम लिया था. लड्डन मियां को बाहुबली शहाबुद्दीन का करीबी माना जाता है. लड्डन मियां ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था.

First published: 14 September 2016, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी