Home » इंडिया » लालू यादव ने रिलायंस जियो स्कीम पर ली चुटकी, कहा, 'गरीब डाटा खायेगा या आटा?'
 

लालू यादव ने रिलायंस जियो स्कीम पर ली चुटकी, कहा, 'गरीब डाटा खायेगा या आटा?'

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2016, 16:20 IST
(पीटीआई)

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने परोक्ष तौर पर मुकेश अंबानी के रिलायंस जियो स्कीम पर जमकर चुटकी ली है. लालू यादव ने रिलायंस की स्कीम पर तंज कसते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, "गरीब डाटा खायेगा या आटा? डाटा सस्ता,आटा महंगा."

हालांकि, लालू प्रसाद यादव ने इस ट्वीट में रिलायंस जिओ स्कीम का जिक्र नहीं किया है, लेकिन लोग इस ट्वीट को जियो से ही जोड़कर देख रहे हैं, क्योंकि रिलायंस ने हालही में जिओ लॉन्च करके उपभोक्ताओं को सस्ती इंटरनेट और कॉलिंग सर्विस उपलब्ध करवाई हैं. यही इनकी देश बदलने की परिभाषा है.

गौरतलब है कि रिलायंस ने गुरुवार को जियो के ग्राहकों के लिए मुफ्त वॉयस कॉलिंग, शून्य रोमिंग शुल्क और सस्ती डेटा दरों का एलान किया था. जियो शुरुआती चार महीनों के लिए मुफ्त डेटा सेवाओं की पेशकश कर रही है और उसके बाद वह डेटा के 10 प्लान की पेशकश करेगी.

इन प्लान के तहत कभी-कभी डेटा प्रयोग करने वाले ग्राहकों के लिए एक दिन की अवधि वाला 19 रुपये का प्लान, कम डेटा प्रयोग करने वालों के लिए 149 रुपये प्रतिमाह का प्लान और बहुत ज्यादा डेटा खपत करने वालों के लिए 4,999 रुपये प्रतिमाह का प्लान है.

First published: 4 September 2016, 16:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी