Home » इंडिया » Lalu Yadav daughter in law Aishwarya Rai claims Rabri Devi pulled my hair and beaten
 

लालू यादव की बहू ने सुनाई ससुराल में यातना की दास्तां, बताया- राबड़ी देवी ने बाल नोंचकर पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 December 2019, 11:10 IST

Lalu Yadav daughter in law Assault: बिहार(Bihar) की राजनीति में एक जमाने में बड़ी दखल रखने वाले लालू यादव(Lalu Yadav) के परिवार में इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. रविवार की शाम उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव(Tej Pratap Yadav) की पत्नी ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) ने मीडिया के सामने बयान देकर तूफान मचा दिया.

ऐश्वर्या राय ने मीडिया के सामने अपने ऊपर ससुराल में हुई यातना की दास्तान सुनाकर हंगामा मचा दिया. ऐश्वर्या ने कहा कि उनकी सास राबड़ी देवी उन पर लगातार जुल्म करती थीं. ऐश्वर्या ने बताया कि राबड़ी ने उनके बाल नोचे और उनको जमकर पीटा. ऐश्वर्या ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर सामान छीनने का भी आरोप लगाया. 

ऐश्वर्या ने कहा कि उनकी सास राबड़ी देवी ने किसी बात पर पहले तो उनके बाल खींचे फिर पीटा. इसके बाद 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास में तैनात बॉडीगार्ड्स के जरिए घर से जबरन निकाल दिया. अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है. पुलिस ने राबड़ी देवी के आवास पर जाकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

मारपीट के मामले में पूर्व सीएम राबड़ी देवी, तेज प्रताप व मीसा भारती के खिलाफ घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि ऐश्वर्या के हाथ में चोट लगने और बाल खींचने की बात सामने आई है. ऐश्वर्या का गर्दनीबाग में मेडिकल कराया गया. लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है. 

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीने में दूसरी बार है जब ऐश्वर्या राय ने अपने ससुराल वालों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया. इससे पूर्व 29 सितंबर को ऐश्वर्या राय ने अपनी सास पर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था. तब भी राबड़ी देवी के आवास के बाहर जमकर हंगामा हुआ था. इसके बाद ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय को आना पड़ा था.

झारखंड विधानसभा चुनाव: चौथे चरण का मतदान शुरू, 15 सीटों पर हो रही है वोटिंग

हिंसा की आशंका के चलते 5 जनवरी तक AMU बंद, डर से जामिया छोड़कर जा रही छात्राएं

First published: 16 December 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी