Home » इंडिया » Lalu Yadav daughter Misa Bharti tells differences between Tejashwi and Tej Pratap Yadav
 

लालू यादव की बेटी ने स्वीकारा- तेजस्वी और तेज प्रताप यादव में मची हुई है कलह !

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 15:07 IST

बिहार में पिछले काफी समय से लालू प्रसाद यादव के बेटों तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के बीच अंतर्कलह की बात सामने आती रही है लेकिन पूरा परिवार इसे लेकर मना करता रहा है. लेकिन अब खुद लालू यादव की बेटी ने खुलासा किया है कि परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. 

लालू यादव की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने मनेर में आयोजित एक कार्यक्रम में अपने दोनों भाइयों तेजस्वी यादव व तेज प्रताप यादव के रिश्तों को लेकर बड़ा बयान दिया है. मीसा ने कहा कि उनके दोनों भाइयों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि मनमुटाव कहां नहीं होता है.

पढ़ें- 'गुजरात में उत्तर भारतीयों को पीटा जा रहा है, PM मोदी याद रखें उन्हें भी बनारस जाना है'

मीसा ने कहा कि थोड़ा बहुत मनमुटाव कहां नहीं होता. उन्होंने कहा कि 'हाथ की पांचों अंगुली बराबर नहीं होती हैं. परिवार में मनमुटाव को स्वीकारते हुए मीसा ने आरजेडी यानी अपने दल के परिवार के बारे में बात करने लगीं. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल बहुत बड़ा परिवार है.

पढ़ें- JNU के लापता छात्र नजीब को ढूंढ नहीं पाई CBI, कोर्ट ने दी केस बंद करने की अनुमति

मीसा ने साजिशों का भी हवाला देते हुए कहा कोई विरोधी सामने से नहीं आता है. सब पीठ-पीछे से खंजर मारते हैं. सामने आकर कोई लड़े तो हम झांसी की रानी की तरह लड़ लेंगे. उन्होंने कहा कि जब कोई पीठ में कोई खंजर मारेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

First published: 8 October 2018, 15:07 IST
 
अगली कहानी