Home » इंडिया » Lalu yadav faces sleepless nights due to barking of dogs
 

कुत्तों से परेशान हुए लालू प्रसाद यादव, विधायक ने उठाई ये मांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 11:03 IST

चारा घोटाले में झारखंड की जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव इस समय तबियत ख़राब होने की वजह से उन्हें राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (आरआईएमएस) में भर्ती कराया गया है. जहाँ पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं अब आरजेडी विधायक भोला यादव ने दावा किया है कि पूर्व मुख्यमंत्री अस्पताल के सुपर स्पेशियलिटी वॉर्ड के नजदीक कुत्तों के लगातार भौंकने से परेशान हैं और वो रात को ठीक से सो नहीं पा रहे हैं. विधायक का कहना है कि लालू यादव ने आरआईएमएस से अनुरोध किया है कि वह उन्हें दूसरे वॉर्ड में शिफ्ट कर दें.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार आरजेडी विधायक ने कहा कि कुत्तों के भौंकने की वजह से सो नहीं पाने कारण लालू यादव की सेहत पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है. आरजेडी चीफ ने अस्पताल के प्रधारिकारियों से अनुरोध किया है कि उन्हें पेइंग वॉर्ड में शिफ्ट किया जाए. भोला यादव ने यह भी कहा कि लालू यादव का शुगर लेवल नॉर्मल लिमिट से बढ़ा हुआ है और उन्हें चलने-फिरने की भी जरूरत है.

आरआईएमएस के निदेशक ने कहा कि लालू यादव ने कुत्तों के भौंकने की वजह से होने वाली दिक्कत के कारण अपने वॉर्ड को बदलने का अनुरोध किया है. उनका अनुरोध जेल प्राधिकारियों को भेजा गया है. इसके अलावा हमने कुत्तों को आस-पास से हटाने के लिए नगर निगम को लिखा है. 

First published: 4 September 2018, 11:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी