Home » इंडिया » Lalu Yadav family fight in Durga Puja, Tejashwi Yadav conduct Kalash Sthapna without Tej Pratap
 

दुर्गापूजा में फिर सामने आई लालू परिवार की भिड़ंत, हो रही थी कलश स्थापना और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2018, 15:21 IST

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार में शुरू हुई कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. आज तेजस्वी यादव की कलश स्थापना कार्यक्रम में तेज प्रताप यादव शामिल नहीं हुए. आज से नवरात्र शुरू हो रहा है और इसी के मौके पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार में मां भगवती की पूजा-अर्चना शुरू हुई है.

लालू के घर में तेजस्वी यादव ने दुर्गा पूजा की कलश स्थापना का कार्यक्रम रखा था. जिसमें लालू के छोटे बेटे तेज प्रताप यादव शामिल नहीं हुए. जिससे उनके परिवार की कलह खुलकर सामने आ गई है. यह पहली बार है कि लालू यादव की गैर मौजूदगी में उनके परिवार ने नवरात्रि की पूजा रखी थी, लेकिन उनके छोटे बेटे ही शामिल नहीं हुए.

इस बार पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विधि-विधान द्वारा कलश की स्थापना की. तेजस्वी ने इसकी तस्वीरें भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं. तेजस्वी ने लिखा, "साक्षात मां के साथ देवी मां की पूजा कर प्रार्थना की, कि हे मातारानी, भटके हुए युवाओं को सुविचार, सद्‌बुद्धि, सद्ज्ञान और सदव्यवहार सीखने का आशीर्वाद व आत्मबल दे. इतनी शक्ति देना कि बहन-बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार व दुष्कर्म के खिलाफ और मजबूती से लड़ सकूं. जय माता दी"

गौरतलब है कि इससे पहले भी लालू परिवार की कलह सामने आ चुकी है. खुद लालू की बेटी मीसा भारती ने अपने दोनों भाईयों के बीच झगड़े की बात कबूली थी और कहा था कि झगड़े किस घर में नहीं होते. मीसा ने कहा था कि यह घर-घर की कहानी है.

First published: 11 October 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी