Home » इंडिया » Lalu Yadav son Tej Pratap Yadav files divorce petition against wife Aishwarya Rai in Patna civil court
 

तेज प्रताप यादव का दर्द- ऐश्वर्या के साथ घुट-घुटकर जी रहा हूं जिंदगी, क्रूरता के साथ आती है पेश

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 13:09 IST

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पटना सिविल कोर्ट में शादी के पांच महीने बाद ही तलाक की अर्जी डाली है. इस बाबत जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी उनके साथ 'क्रूरता' के साथ पेश आती थीं. ऐश्वर्या के साथ मैं घुट-घुटकर जिंदगी जी रहा हूं. तेज प्रताप ने कहा कि ऐसे घुट-घुट कर जीना बेहतर है या फिर तलाक ले लेना.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि ऐश्वर्या राय के साथ रहना उनके लिए नामुमकिन है. इसी लिए उन्होंने पटना की एक सिविल अदालत में हिंदू मैरिज एक्ट की धारा 13 A के तहत तलाक की अर्जी दाखिल की गई है. बता दें कि इस धारा के तहत पति या पत्नी कोई भी एकतरफा तलाक के लिए आवेदन दे सकता है. केस की संख्या 1208/ 2018 है और कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारीख को तय किया है. हालांकि तलाक की अर्जी पर एेश्‍वर्या के हस्‍ताक्षर नहीं हैं.

 

खबर आ रही है कि तेज प्रताप को समझाने की कोशिशें भी शुरू हुई हैं. एेश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय पटना में राबड़ी के घर पर पहुंचे, यहां पर दोनों परिवार के बीच चर्चा हुई है. वहीं तेज प्रताप के इस फैसले की खबर जैसे ही रांची में सजा भुगत पिता लालू यादव तक पहुंची, उनकी तबीयत भी खराब हो गई.

एेश्वर्या पिछले चार महीने से अपने पिता चंद्रिका राय के घर में रही हैं. माना जाता है कि शादी के बाद ही तेज प्रताप-एश्वर्या के बीच रिश्ते सहज नहीं रह गए थे. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक एेश्वर्या राय की मां पूर्णिमा राय लालू परिवार की राजनीति में दखल देने लगी थीं.
First published: 3 November 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी