Home » इंडिया » lalu Yadav son Tej Pratap Yadav is finding his Radha, apply for divorce with Aishwarya
 

'राधा' की तलाश में हैं तेज प्रताप यादव, कोर्ट की सुनवाई तक रहना चाहते हैं ऐश्वर्या से दूर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 November 2018, 10:44 IST

लालू प्रसाद यादव का परिवार इस बार राजनीति नहीं बल्कि तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच चल रहे अनबन के कारण सुर्ख़ियों में बना हुआ है. ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी डालने के बाद से तेज परताप यादव का पता किसी को नहीं मालूम है. दिवाली के मौके पर भी यादव परिवार तेज प्रताप यादव के लौटने की राह देखता रहा लेकिन तेज प्रताप का कोई पता ही नहीं मिल पा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि तेज प्रताप मथुरा और वृंदावन में कहीं अपने दोस्तों के साथ रह रहे हैं.

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव ने पटना के परिवार न्यायालय में पत्‍नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दी है. उनकी अर्जी पर सुनवाई 29 नवंबर को है. कोर्ट में तलाक़ की अर्जी पर सुनवाई होने तक तेज प्रताप ऐश्वर्या और पटना से दूरी बनाए रखना चाहते हैं. इसी लिए वो पटना से बाहर कभी मथुरा तो कभी वृंदावन में घूम रहे हैं.

आज तक की एक खबर के अनुसार तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप ने मीडिया से कहा था कि वे 'राधा' की तलाश में हैं. इनकी पत्नी ऐश्वर्या में उन्हें राधा का रूप नजर नहीं आता है. हालांकि, उनकी नजर में राधा कौन है, इस बात का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. गौरतलब है कि तलाक के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी उनके साथ 'क्रूरता' के साथ पेश आती थीं. ऐश्वर्या के साथ मैं घुट-घुटकर जिंदगी जी रहा हूं. तेज प्रताप ने कहा कि ऐसे घुट-घुट कर जीना बेहतर है या फिर तलाक ले लेना.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि ऐश्वर्या राय के साथ रहना उनके लिए नामुमकिन है. इसी लिए उन्होंने पटना की एक सिविल अदालत में हिंदू मैरिज एक्ट की धारा 13 A के तहत तलाक की अर्जी दाखिल की गई है. बता दें कि इस धारा के तहत पति या पत्नी कोई भी एकतरफा तलाक के लिए आवेदन दे सकता है. केस की संख्या 1208/ 2018 है और कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारीख को तय किया है. हालांकि तलाक की अर्जी पर एेश्‍वर्या के हस्‍ताक्षर नहीं हैं.

 

First published: 8 November 2018, 10:44 IST
 
अगली कहानी