Home » इंडिया » lawyer of unnao rape case victim will be shifted to delhi today
 

उन्नाव पीड़िता के वकील को आज दिल्ली किया जाएगा शिफ्ट, AIIMS में होगा इलाज

न्यूज एजेंसी | Updated on: 6 August 2019, 14:03 IST

रायबरेली में 28 जुलाई को सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के वकील महेंद्र सिंह मंगलवार दोपहर तक नई दिल्ली पहुंचेंगे. उन्हें विमान द्वारा अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) लाया जा रहा है. ऐरोमेड एयर एंबुलेंसिज द्वारा जारी बयान के अनुसार, वकील, डॉक्टर राजेंद्र सिंह और एक पैरामेडिक को विमान द्वारा लाया जा रहा है.

एरोमेड इंटरनेशनल रेस्क्यू सर्विसेज के निदेशक मनीष अग्रवाल के अनुसार, एयर एंबुलेंस दिल्ली में दोपहर 12.30 बजे उतरेगी. जिसके बाद महेंद्र सिंह को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया जाएगा. सिंह की हालत नाजुक बताई जा रही है, और वह कोमा में हैं, हालांकि उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया गया है. सिंह और पीड़िता को सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर दिल्ली लाया जा रहा है.

दुष्कर्म पीड़िता और उनके वकील 28 जुलाई को रायबरेली में एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे जब एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी. हादसे में पीड़ित की दो रिश्तेदारों की मौत हो गई थी. पीड़िता और उसके वकील का लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) में इलाज चल रहा था. सीबीआई को दुर्घटना में साजिश की जांच करने का निर्देश दिया गया है.

उन्नाव रेप केस : आरोपी कुलदीप सेंगर ने की पीड़िता के ठीक होने की दुआ

First published: 6 August 2019, 14:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी