Home » इंडिया » lawyers thrash the 18 accused of rape of 11-year-old girl for over a period of 7 months in Mahila Court in Chennai
 

VIDEO: चेन्नई में रेप के 18 आरोपियों को वकीलों ने कोर्ट में लात-घूसों से पीटा, मासूम से 7 महीने तक की हैवानियत

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2018, 18:42 IST

चेन्नई स्थित एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में 11-वर्षीय एक बच्ची के साथ कई महीनों तक कथित रूप से रेप करने के 18 आरोपियों की कोर्ट परिसर में वकीलों ने जमकर पिटाई कर दी. तमिलनाडु की राजधानी में हुई इस खौफनाक वारदात के बाद हड़कंप मचा हुआ है,

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक इन आरोपियों की पिटाई तब की गई जब इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस इन्हें कोर्ट में पेश करने जा रही थी. इसी समय यहां मौजूद वकीलों ने कोर्ट परिसर में इनकी जमकर धुनाई कर दी है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि इस घटना से वकील गुस्से में भरे हुए हैं. उन्होंने आरोपियों को जमीन पर गिराकर लात घूंसो से जमकर पीटा. कई आरोपियों को बुरी तरह चोट आई है. 

क्या है मामला

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया को जानकारी दी कि रविवार को इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने सबसे पहले हिम्मत करके पहले ये बात अपनी बहन को बताई. बहन ने अपने परिवार को उसके साथ महीनों से हो रही इस दरिंदगी की जानकारी दी. 

छात्रा की मां ने अपनी दर्ज शिकायत में कहा कि करीब 15 लोगों ने अलग-अलग दिनों में अपार्टमेंट के भीतर अलग-अलग स्थानों पर उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न किया. पुलिस अधिकारी ने कहा इस मामले में हमने कार्रवाई शुरू कर दी है. पीड़िता को मंगलवार अस्पताल ले जाएगा. जहां उसका मेडिकल टेस्ट किया जाएगा.

गौरतलब है कि 11 साल की छात्रा को डरा-धमकाकर ये लोग उसे अपनी हवश का शिकार बना रहे थे. पुलिस ने इस मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों में बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड भी शामिल है. इस नाबालिग बच्ची को कथित रूप से बेहोश की दवाइयां और नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई जाती थीं. गिरफ्तार किए गए लोगों में बिल्डिंग का लिफ्टमैन और वॉटर सप्लायर भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- 22 लोगों ने 12 साल की मासूम से 7 माह तक किया गैंगरेप, 66 साल के लिफ्ट मैन सहित 18 गिरफ्तार

First published: 17 July 2018, 18:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी