Home » इंडिया » live murder accused shambhu lal regar uploads video from jodhpur central jail saying his life is in danger, video viral
 

लाइव मर्डर के आरोपी शंभूलाल रैगर ने जेल से डाला भड़काऊ वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2018, 15:27 IST

राजस्थान के बहुचर्चित लाइव मर्डर कांड के आरोपी शंभूलाल रैगर ने सेंट्रल जेल के भीतर से एक वीडियो जारी कर शासन-प्रशासन के मुंह पर करारा तमाचा मारा है. शंभूलाल ने जोधपुर सेंट्रल जेल से अपना एक वीडियो जारी कर खुद की जान को खतरा बताया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो के सामने आने के बाद जेल अधिकारियों में हड़कंप मच गया. उन्होंने शंभूलाल के बैरक की तलाशी की, लेकिन उन्हें कोई मोबाइल नहीं मिला. इस बीच उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

 

राजस्थान के बहुचर्चित राजसमंद लाइव मर्डर केस के आरोपी शंभूलाल रैगर ने जोधपुर सेंट्रल जेल से एक वीडियो बनाया और इस वीडियो में उसने खुद की जान को खतरा बताया. वीडियो में शंभूलाल ने जेल में बंद बंगाल के एक कैदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो उसे मारना चाहता है.

पढ़ें- शहीद के परिवार का आरोप- 'महबूबा सरकार पत्थर चलाने वालों को देती हैं नौकरी, नहीं ली हमारी सुध'

वीडियो में शंभूलाल ने आरोप लगाया कि कुछ दिनों पहले वासुदेव ब्राह्मण नाम का कैदी उसके पास आया और उससे दोस्ती बढ़ाने लगा, तो उसे अपनी सुरक्षा को लेकर शक हुआ. शंभूलाल ने आरोप लगाया की वासुदेव नाम का यह कैदी पश्चिमी बंगाल का है और फर्जी नाम पते से जेल में बंद है और उसे जान से मारना चाहता है.

 

हालांकि शंभूलाल वीडियो में यह भी कह रहा है कि वह मरने से नहीं डरता लेकिन जिहाद देश के लिए खतरा है. वीडियो में उसने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही और देश में कई जिहादी फर्जी नाम पते से रह रहे हैं.

उसने पाकिस्तान और बांग्लादेश की ओर से देश में दंगे फैलाने का आरोप लगाया. उसने कहा की जिहादियों ने हिंदू बेटियों पर जिहादी टिप्पणी की थी, जिसके उसने बंगाली मजदूर की हत्या की थी और इसका उसे कोई अफसोस नहीं.

शंभूलाल राजसमंद लाइव मर्डर केस में जोधपुर जेल में बंद है. उसने जोधपुर सेंट्रल जेल से दो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए हैं. शंभुलाल का पहला वीडियो दो मिनट 25 सेकंड का है, जबकि दूसरा वीडियो 6 मिनट 19 सेकंड का है.

बता दें कि राजस्थान के राजसमंद इलाके में पश्चिम बंगाल के मालदा के रहने वाले 48 वर्षीय मुस्लिम मजदूर मोहम्मद अफराजुल की 'लव जेहाद' का बदला लेने के नाम पर शंभूलाल रैगर ने  नृशंस हत्या और शव को मिट्टी का तेल डालकर जला दिया था. इस घटना का भी उसने वीडियो बना लिया था. वीडियो सामने के आने के बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस ने शंभूलाल को गिरफ्तार कर लिया था. 

First published: 19 February 2018, 15:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी