Home » इंडिया » Lok Sabha Election 2019: Actor Sunny Deol to join BJP will contest Lok Sabha Election from Gurdaspur
 

पिता धर्मेेंद्र के नक्शेकदम पर सनी देओल, BJP के टिकट पर गुरुदासपुर से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 12:28 IST
Sunny Deol join BJP

बॉलीवुड में भी राजनीति की हवा तेजी से चल रही हैं और एक के बाद एक एक्टर राजनीतिक पार्टियों का दामन थाम रहे हैं और अब एक्टर सनी देओल के बीजेपी में शामिल हो गए हैं. सनी देओल गुरदासपुर से बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ेंगे. कुछ दिनों पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से सनी देओल ने मुलाकात की थी और अब ऐसी खबरें इस बात की तरफ इशारा कर रही है कि शाह से एक्टर की मुलाकात इसी सिलसिले में हुई थी. 

खबरें थी कि सनी देओल को अमृतसर या गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है लेकिन अमृतसर से हरदीप पुरी को टिकट मिल गया और अब गुरदासपुर से सनी देओल को टिकट दिया जा रहा है.


 

Sunny Deol and Amit Shah

सनी देओल के पिता धर्मेंद्र और सौतेली मां हेमा मालिनी का राजनीति से पुराना नाता रहा है और धर्मेंद्र बीजेपी के टिकट पर 2004 में राजस्थान की बीकानेर की सीट से चुनाव लड़ चुके हैं और उन्हें जीत भी हासिल हुई थी. तो वहीं उनकी सौतेली मां और एक्ट्रेस हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी सांसद हैं.

हॉट एक्ट्रेस रिया सेन ने प्रेग्नेंसी को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- मैं बनना चाहती हूं मां लेकिन..

बता दें कि साल 2017 में एक्टर विनोद खन्ना के निधन के बाद गुरदासपुर की सीट खाली हो गई थी और भाजपा के 2014 चुनाव में एक्टर विनोद ने जीत हासिल की थी. विनोद खन्ना इस सीट से 4 बार सांसद रहे और इसी सीट से कांग्रेस की सुखबंस कौर करीब 5 बार सांसद रह चुकी हैं. अब इस सीट से सनी देओल को टिकट दिया जा रहा है.

First published: 23 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी