Home » इंडिया » Lok Sabha Election 2019: BJP leader attacks on the edge of Congress in poll survey
 

लोकसभा चुनाव सर्वे में कांग्रेस की बढ़त पर बोले BJP नेता- पाकिस्तान के बालाकोट से आए ये आंकड़े

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2019, 16:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों की घोषणा के बाद चुनाव पूर्व सर्वे भी आने लगे हैं. इसके साथ ही इस पर विवाद भी होने लगा है. दरअसल, कुछ सर्वे में कई सीटों पर कांग्रेस पार्टी को बढ़त दिखाई गई है. इसे लेकर भाजपा ने कांग्रेस और सर्वे पर हमला बोला है. 

कांग्रेस की बढ़त दिखाने पर भाजपा नेता विकास प्रीत्म सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "जो भी सर्वे कांग्रेस की बढ़त दिखा रहे हैं, वे सर्वे बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में किए गए हैं. ट्वीट को विकास ने #MondayMotivation #LokSabhaElections2019 के साथ पोस्ट किया है.

कुछ दिनों पहले विकास ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के एक ट्वीट पर हमला बोला था. विकास ने लिखा था, "सुना है कि मसूद अजहर की एक किडनी खराब है और वह पाकिस्तानी मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती है. दिग्विजय सिंह चाहें तो उसे अपनी एक किडनी दे सकते हैं और बहाने वे सबूत भी जुटा लाएंगे." 

विकास ने लिखा था, "कांग्रेसी नेता पाकिस्तानी मीडिया में भारत के खिलाफ सबूत के तौर पर पेश होने लगे. इससे बढ़कर उनके लिए और क्या सम्मान हो सकता है? लेकिन कांग्रेसियों की ऐसी हरकतें निश्चित तौर पर देश और सेना के मनोबल को कमजोर करती हैं."

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायु सेना ने सीमा पार जाकर आतंकी कैंपों पर एयर स्ट्राइक की थी. जिस पर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "मैं एयर स्ट्राइक पर सवाल नहीं उठा रहा लेकिन हम तकनीकी समृद्धि के दौर में हैं. जैसे अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन को मारने के सबूत दिए थे, वैसे ही भारत सरकार को भी सबूत देना चाहिए. कार्रवाई की तस्वीरें सैटेलाइट से मिल सकती हैं."

'पाकिस्तान पर मोदी सरकार की एक और सर्जिकल स्ट्राइक, भारत ने रोका तीन नदियों का पानी'

First published: 11 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी