Home » इंडिया » Lok Sabha Election 2019: BJP senior leader Ram Madhav talking about Narendra Modi strength
 

'प्रधानमंत्री मोदी को टक्कर देने की क्षमता नहीं है किसी के पास, बंपर सीटों से जीतकर आएंगे वापस'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2019, 11:10 IST

भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता और राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा है कि साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्कर देने की क्षमता किसी में नहीं है. राम माधव ने कहा कि मोदी को चुनौती देने के लिए जो साहस और क्षमता की जरूरत है वह किसी में नहीं है.

माधव ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, प्रधानमंत्री पद से मोदी को हटाने के लिए लोगों के पास कोई कारण नहीं है और विपक्ष में ऐसा कोई नेता भी नहीं है. राम माधव ने कहा, "पार्टी 2019 में भी 2014 का प्रदर्शन दोहराएगी और राजग के घटक दलों के साथ मौजूदा सीटों से कहीं अधिक सीटें हासिल कर विजेता बन कर उभरेगी."

पढ़ें- कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने दी धमकी- ऐसा खुलासा करूंगा कि मुंह नहीं दिखा पाएंगे राहुल गांधी

उन्होंने कहा, "भाजपा ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के दिशानिर्देशन में अपने कार्यकर्ताओं की उत्साहजनक और सर्मिपत भागीदारी के साथ चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. यदि समूचा विपक्ष भी इकट्ठा हो जाएगा, तो भी वे लोग जीत नहीं पाएंगे क्योंकि भाजपा को देश भर में लोगों का समर्थन प्राप्त है."

राम माधव ने शनिवार को कोलकाता में सीएम ममता बनर्जी के लीडरशिप में हुई विपक्ष की महारैली को सरकार के शिकंजे से खुद को बचाने के लिए भ्रष्ट चेहरों का एकजुट होना बताया. माधव ने कहा कि वे लोग विभिन्न गठबंधनों के तहत एकजुट होने की कोशिश कर रहे हैं और तीसरा मोर्चा बना रहे हैं.

पढ़ें- 'RSS देता है बम बनाने की ट्रेनिंग, BJP देती है अपराधियों को संरक्षण'

माधव ने कहा, "उन्हें कोशिश करने दीजिए, मोदी सरकार का काम खुद ही बोलेगा. विपक्षी नेता अपने निहित हितों को और भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी द्वारा शुरू किए गए अभियान से खुद को बचाने के लिए एकत्र हो रहे हैं."

First published: 21 January 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी