Home » इंडिया » Lok Sabha Election 2019: BSP supremo Mayawati attacks on Congress again
 

कांग्रेस पर फिर भड़कीं मायावती- 'यूपी में 7 सीट छोड़कर न करें एहसान, सभी सीटों पर उतारें उम्मीदवार'

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2019, 12:09 IST

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है. यूपी में कांग्रेस के सपा, बसपा और रालोद के लिए सात सीट छोड़ने के ऐलान के बाद मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोला है. मायावती ने कहा है कि यूपी में 7 सीट छोड़कर कांग्रेस भ्रम न फैलाये. मायावती ने कहा कि कांग्रेस सभी 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे.

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि यूपी में सपा-बसपा और रालोद का गठबंंधन बीजेपी को हराने के लिए काफी है. कांग्रेस हमारे कार्यकर्ताओं में भ्रम फैला रही है. मायावती ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे कांग्रेस के भ्रम में न आएं.

दरअसल, एक दिन पहले यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने ऐलान किया था कि वह यूपी में सपा-बसपा-रालोद के लिए सात सीटों पर अपने उम्मीदवार नहीं खड़ा करेगी. इसके बाद ही मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोला. मायावती ने कहा कि कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा.

मायावती ने ट्वीट किया, "बीएसपी एक बार फिर साफ तौर पर स्पष्ट कर देना चाहती है कि उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में कांग्रेस पार्टी से हमारा कोई भी किसी भी प्रकार का तालमेल व गठबंधन आदि बिल्कुल भी नहीं है. हमारे लोग कांग्रेस पार्टी द्वारा आये दिन फैलाये जा रहे किस्म-किस्म के भ्रम में कतई ना आयें."

'स्टैच्यु ऑफ यूनिटी' बनाने में खर्च हुए 3000 करोड़, कर्मचारियों को 4 महीने से नहीं मिला वेतन

इन किसानों को नहीं मिलेगा 6 हजार रुपये का लाभ, कांग्रेस राज्यों ने लागू नहीं की पीएम-किसान योजना

First published: 18 March 2019, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी