Home » इंडिया » Lok Sabha Election 2019: Congress senior leader Tom Vadakkan joins Bharatiya Janata Party
 

नेताओं का यूज एंड थ्रो करती है कांग्रेस, BJP ज्वाइन करते ही टॉम वडक्कन का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2019, 18:09 IST

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. दिग्गज कांग्रेसी नेता और प्रवक्ता टॉम वडक्कन भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. वडक्कन केरल में कांग्रेस के बड़े चेहरे माने जाते थे. वडक्कन ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से मिलकर बीजेपी ज्वाइन किया.

भाजपा ज्वाइन करने के बाद वडक्कन ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हाल ही में जिस तरह एयरस्ट्राइक के बाद कांग्रेस ने सेना पर सवाल खड़े किए, उससे वह काफी दुखी हैं. इसी वजह से वह अब कांग्रेस को छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं.

उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि वह नेताओं का यूज एंड थ्रो करती है. वडक्कन ने कहा कि पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविर पर हुए हमले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी. वह कांग्रेस के भीतर स्थितियों को लेकर आहत थे. उन्होंने कहा कि वहां यह स्पष्ट नहीं था कि सत्ता के केंद्र में कौन है. उन्होंने कहा कि  विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच पर पूरा विश्वास है.

कांग्रेस छोड़ने के बाद उन्होंने कहा कि मैंने 20 साल तक कांग्रेस के लिए काम किया. आज भारी मन से पार्टी को अलविदा कह रहा हूं. बता दें कि टॉम वडक्कन मीडिया में कांग्रेस के बड़े चेहरे रहे हैं. वह कई प्रेस कॉन्फ्रेंस, टीवी डिबेट्स में कांग्रेस का रुख रखते रहे हैं. अभी भी वह कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और महासचिव के पद पर थे.

50 लाख की पेन से लिखता था मायावती का पूर्व सेक्रेटरी, कीमत जानकर IT ऑफिसर भी रह गए हैरान

जानिए क्या है वीटो पावर ? जिसका इस्तेमाल कर चीन ने भारत के सबसे बड़े दुश्मन 'मसूद अजहर' को बचाया

First published: 14 March 2019, 18:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी