Home » इंडिया » Lok Sabha Election 2019: Dancer and actor Sapna Chaudhary joins Congress party
 

सपना चौधरी अब राजनीति के मैदान में दिखाएंगी लटके-झटके, दिग्गज अभिनेत्री के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव !

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2019, 23:11 IST

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है. माना जा रहा है कि वह यूपी की मथुरा लोकसभा सीट से हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. सपना चौधरी की पॉपुलरिटी का ही नतीजा है कि पहले वो केवल स्टेज शो करती थीं. हालांकि बाद में सपना ने अपना म्यूजिक एलबम लॉन्च किया और फिर फिल्मों में आईं.

सपना चौधरी अब चुनावी मैदान में अपने लटके-झटके दिखाएंगी. माना जा रहा है कि कांग्रेस ने उनकी पॉपुलरिटी को देखते हुए उन्हें हेमा मालिनी के खिलाफ टिकट देने का मन बनाया है. सपना चौधरी ने शनिवार को कांग्रेस की सदस्यता ली. वह उत्तर प्रदेश के पार्टी अध्यक्ष राज बब्बर के नई दिल्ली स्थित आवास में पार्टी में शामिल हुईं.

बता दें कि कुछ महीने पहले सपना चौधरी यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मिली थीं. तब सपना ने कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने सोनिया गांधी की तारीफ भी की थी. उनकी पॉपुलरिटी का आलम यह है कि हरियाणा के लड़के उनके लिए पागल हैं. वह जहां भी अपना शो करती हैं वहां उनकी एक झलक पाने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं.

जाट बाहुल्य होने के कारण उन्हें मथुरा से चुनाव लड़ाने पर विचार किया जा रहा है. बता दें कि मथुरा में दूसरे चरण में चुनाव है. मथुरा सीट पर 18 अप्रैल को मतदान होना है. वर्तमान में मथुरा से बीजेपी नेता और दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी सांसद हैं. 

First published: 23 March 2019, 23:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी