Home » इंडिया » lok sabha election 2019 fromer mla of hodal ram ratan crying on stage
 

मंच पर नहीं मिला बोलने का मौका तो वहीं फूट फूट कर रोने लगे बीजेपी नेता

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 10:11 IST

हरियाणा के पलवल जिले के औरंगाबाद में मुख्यमंत्री मनोहर लाला की विजय रैली थी. इस रैली के दौरान एक बीजेपी नेता को बोलने का मौका नहीं मिला, तो वो फूट-फूटकर रोने लगा. मंच पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ-साथ कई बीजेपी नेता मौजूद थे.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आने के पहले कई नेताओं ने मंच भाषण कर रहे थे. इस बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल जैसे ही मंच पर पहुंचे, तो प्रोटोकॉल की वजह से उन्हें रैली संबोधित करना पड़ा.

मुख्यमंत्री के साथ बगल में हसनपुर के पूर्व भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामरतन भी बैठे हुए थे. मुख्यमंत्री के संबोधन के बाद वह भी रैली में बोलने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उन्हें रैली में बोलने का मौका नहीं मिला. तो वह मंच पर ही फूट-फूटकर रोने लगे. मंच पर बार-बार वे बीजेपी के पटके आंसू पोंछते नजर आ रहे थे.

बीजेपी नेता को रोता देख बीजेपी के अन्य नेताओं ने उनसे नाराजगी जानने की वजह पूछी, लेकिन वह कुछ नहीं बोले और पूरी रैली के दौरान अपना आंसू पोछते रहे. इसके बाद जब पत्रकारों ने बीजेपी विधायक से रोने की वजह पूछी, तो उन्होंने मुख्यमंत्री प्रोटोकॉल का हवाला दिया.

बीजेपी विधायक ने कहा कि प्रोटोकॉल की वजह से रामरतन जी का नंबर नहीं आया. उन्होंने कहा मैने जनता को रामरतन जी के बारे में बताया, रामरतन पार्टी के सच्चे सिपाही हैं.

First published: 15 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी