Home » इंडिया » Lok Sabha Election 2019: Hardoi BJP MP Anshul Verma joins SP in presence of Akhilesh Yadav
 

BJP सांसद ने सुबह चौकीदार को सौंपा इस्तीफा, दोपहर अखिलेश यादव से मिल ज्वाइन की सपा

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2019, 14:18 IST

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले नेताओं के पार्टी बदलने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी क्रम में यूपी के हरदोई से बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने अपना टिकट कटने के बाद समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली है. अंशुल वर्मा ने लखनऊ में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मिलकर समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है.

इससे पहले सुबह ही उन्होंंने बीजेपी दफ्तर जाकर सुरक्षा कर्मचारी को अपना इस्तीफा सौंपा था. वह बीजेपी द्वारा अपना टिकट कटने से नाराज चल रहे थे. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर काफी गंभीर आरोप लगाए. बीजेपी ने उनकी जगह जय प्रकाश वर्मा को टिकट दिया है.

 

अंशुल वर्मा ने बुुधवार सुबह बीजेपी अध्यक्ष को संबोधित कर अपना इस्तीफा लिखा था लेकिन प्रदेश बीजेपी कार्यालय के एक चौकीदार को सौंप वापस आ गए थे. इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा था कि विकास किया है, विकास करेंगे, अंशुल थे अंशुल ही रहेंगे, चौकीदार न कहेंगे. 

 
अंशुल ने कहा कि अगर विकास ही मानक था तो 24 हजार करोड़ रुपया लगाने की और विकास को आखिरी पायदान से चौथे पायदान पर लाने की सजा मिली है. उन्होंने कहा कि सदन में मेरी उपस्थिति 95 फीसदी रही है. किस वजह से मेरा टिकट कटा यह समझ से परे है.
 
First published: 27 March 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी