Home » इंडिया » Lok Sabha Election 2019: Jaya Prada joins BJP, alleged Azam Khan to circulate her nude photos
 

जया प्रदा ने आजम खान पर न्यूड तस्वीरें फैलाने का लगाया था आरोप, BJP ने रामपुर से दिया टिकट

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 20:55 IST

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले समाजवादी पार्टी की पूर्व सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. इसके साथ ही अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि वह यूपी के रामपुर से लोकभा चुनाव लड़ सकती हैं. सत्तर के दशक में एक्टिंग की दुनिया में अपना हाथ आजमाने के बाद आज वह राजनीति में भी विपक्षियों के होश उड़ा रही हैं.

एक्टिंग करियर में उन्होंने खूब नाम और शोहरत कमाया. अस्सी के दशक में जया प्रदा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक में आती थीं. मशहूर डायरेक्टर ने उनकी खूबसूरती पर कहा था कि जया फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं.

 

चंद्रबाबू नायडू की पार्टी तेलगू देशम से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत करने वाली जया प्रदा साल 2004 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लोकसभा पहुंचीं. राजनीति में उन्हें लाने का श्रेय अमर सिंह को जाता है. 

समाजवादी पार्टी में रहने के दौरान उनका दिग्गज नेता आजम खान से छत्तीस का आंकड़ा था. आजम खान से जया प्रदा की अदावत राजनीतिक गलियारों में मशहूर है. जयाप्रदा ने आजम खान पर उनकी न्यूड तस्वीरें प्रसारित करने का भी आरोप लगाया था. इस आरोप के बाद यूपी की राजनीति में तूफान आ गया था.

जया प्रदा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में कामचोर, शराबी, मां, आज का अर्जुन, ऐलान-ए-जंग, सिंदूर, थानेदार, संजोग, मकसद, तोहफा, आखिरी रास्ता जैसी फिल्में शामिल हैं. उनके बॉलीवुड में भी कई किस्से मशहूूर हैं. जया प्रदा ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर दलीप ताहिल को थप्पड़ मारा था. इस फिल्म में दलीप ताहिल और जया साथ काम कर रहे थे.

 

एक सीन में जया को दलीप ताहिल के साथ इंटीमेट सीन शूट करना था. सीन के लिए जैसे ही कैमरा रोल हुआ दलीप बेकाबू हो गए और उन्होंने जया प्रदा को कसकर पकड़ लिया था. खुद को छुड़ाने के प्रयास में जब उन्हें ज्यादा तकलीफ होने लगी तो उन्होंने दलीप को जोर का थप्पड़ लगा दिया. उन्होंने दलीप को फटकारते हुए कहा ये रील लाइफ है रियल नहीं. 

जया ने तीन बच्चों के पिता से शादी की थी. फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नहाटा के साथ शादी करके वह चर्चा में आ गई थीं. श्रीकांत पहले से ही शादीशुदा थे और 3 बच्चों के पिता थे. शादी के बाद जया प्रदा को लेकर खूब बवाल मचा था. बाद में जया ने एक बेटे को गोद लिया.

आजम खान को पटखनी देने के लिए BJP करेगी सपा की इस दमदार एक्ट्रेस का इस्तेमाल !

First published: 26 March 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी