Home » इंडिया » Lok Sabha Election 2019: Kangana Ranaut attacks on congress govt says, 'we were servants of Italian govt'
 

कंगना रनौत ने कांग्रेस पर किया तीखा प्रहार, बोलीं- हम इटालियन सरकार के गुलाम थे लेकिन बीजेपी..

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2019, 11:11 IST
Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाक बयानों के लिए हमेशा से ही चर्चा में रही हैं और कभी किसी स्टार तो कभी किसी डायरेक्टर को निशाना बनाते हुए बयान देती रहती हैं. लेकिन इस बार कंगना ने अपना निशाना किसी एक्टर और डायरेक्टर पर नहीं बल्कि कांग्रेस पर साधा है. कंगना रनौत ने बीजेपी का सपोर्ट किया और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बयान दिया है और जिससे एक्ट्रेस फिर से एक बार चर्चा में आ गई है.

 

कंगना रनौत ने कहा,"ये बहुत महत्वपूर्ण दिन है. ये दिन पांच सालों में एक बार आता है. मेरा निवेदन है कि इसका इस्तेमाल करें. मुझे लगता है कि मेरा देश इस समय सही मायने में आजादी का मजा ले रहा है. क्योंकि इससे पहले हम सब मुगल, ब्रिटिश और इटालियन सरकार के गुलाम थे. इसके पहले की पार्टियों ने लंदन में छुट्टियां मनाईं और मजे किए."

 

PM Modi and Kangana Ranaut

आगे एक्ट्रेस ने कहा,"कांग्रेस की सरकार के वक्त हालात बहुत बुरे थे. रेप, गरीबी, प्रदूषण की जो हालत आज है, उससे कई गुना ज्यादा खराब हालत कांग्रेस के शासन में थी. ये स्वराज और स्वधर्म का समय है. हमें भारी मात्रा में वोट करना चाहिए." इसके पहले भी कंगना रनौत इससे पहले भी कई बार राजनीतिक मुद्दों पर बयान दे चुकी हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपोर्ट में बोल चुकी हैं. मार्च में कंगना ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी और ये गुजारिश की थी कि धारा 370 हटा दिया जाए.

अनुपम खेर ने कन्हैया कुमार के लिए कही ये बात तो भडक उठी स्वरा भास्कर, दिया करारा जवाब और बोलीं..

Avengers Endgame देखने के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के आगे रखी अनोखी शर्त, फिर हुआ कुछ ऐसा कि..

First published: 30 April 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी