Home » इंडिया » Lok sabha election 2019 pm modi file nomination today in varanasi
 

काशी में आज नामांकन करेंगे पीएम मोदी, NDA के कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2019, 8:18 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार से बनारस के दो दिवसीय दौरे पर हैं. उन्होंने गुरुवार को रोड शो किया. इस रोड शो में लाखों की संख्या में लोग शामिल हुए. इसी के साथ आज पीएम मोदी बनारस से अपना नामांकन भरेंगे. इन नामांकन के दौरान एनडीए के कई नेता शामिल होंगे.

पिछले चुनाव के अपेक्षा इस बार मोदी की स्थिति काफी मजबूत मानी जा रही है. 2014 में आप के नेता और दिल्ली के सीएम केजरीवाल उनके सामने आई थे. लेकिन इस बार कोई भी ऐसा उम्मीदवार नजर नहीं आ रहा है.

बताय जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को करीब 11 से 12 बजे के बीच सर्वार्थ सिद्धि योग में नामांकन पत्र भरेंगे. खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी शुक्रवार सुबह 10 बजे से कोतवाल बाबा कालभैरव का दर्शन और पूजा करेंगे. इसके बाद वह मैदागिन, लहुराबीर, अंधरापुल, कबीरचौरा और नदेसर होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे. जहां वे रायफल क्लब में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.

Video: PM मोदी का काशी में भव्य रोड शो शुरू, भीड़ देख विपक्षी पार्टियों की उड़ जाएगी नींद

नामांकन के दौरान पीएम मोदी के साथ जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार, सुखबीर सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और NDA के कई नेता मौजूद रहेंगे.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दोरे पर हैं. गुरुवार को उन्होंने रोड शो किया था, जिसमें लाखों की संख्या में लोग शामिल हुए थे. रैली में कार्यकर्ताओं और समर्थकों में काफी उत्साह नजर आ रहा था. रैली में हर हर मोदी और घर-घर मोदी के नारे लग गए थे.

मोदी के स्वागत में लोग अपने घरों के छत से फूल बरसा रहे थे. मुस्लिम मुहल्लों से भी पीएम मोदी की रैली निकाली गई. रैली के बाद पीएम मोगी ने गंगा आरती में भाग लिया और इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया.

सरकारी गारंटी वाली इस स्कीम में मिलेंगे 27 लाख रूपये, अपने अकाउंट में करें ₹ 100 जमा रोजाना

First published: 26 April 2019, 8:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी