Home » इंडिया » Lok Sabha Election 2019: Surgical Strike Part-2 will be on the day of the results says BJP
 

2019 लोकसभा चुनाव: 'नतीजों के दिन होगा सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट-2, BJP की सीटें देख विपक्ष हो जाएगा हैरान'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 February 2019, 16:16 IST

मोदी सरकार इसी साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है. वहीं चुनाव के लिए उसके राज्य अध्यक्ष भी जी-जान से जुट गए हैं. इसके मद्देनजर पश्चिम बंगाल बीजेपी चीफ दिलीप घोष ने चुनाव रिजल्ट के लिए बड़ी बात कही है. दिलीप घोष ने कहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 के रिजल्ट वाले दिन सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट-2 होगा.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी को रैली करने से रोक लग गई है. इससे खफ़ा राज्य बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल की तृणमूल सरकार पर तीखा वार किया. घोष ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के नतीजे के दिन टीएमसी और ममता बनर्जी सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट-2 का इंतज़ार करें.

पढ़ें- Budget 2019: पिछड़ गई मोदी सरकार, इन राज्यों की सरकारें पहले ही किसानों की करती हैं कैश मदद

घोष ने कहा, "टीएमसी ने रोड़ा अटकाने का काम शुरू किया है, लिहाजा हमने यह फ़ैसला किया है कि हम इसकी शिकायत केंद्रीय गृह मंत्रालय और चुनाव आयोग से करेंगे. अगर टीएमसी को लगता है कि वो इस तरह की चुनावी रणनीति से हार से बच जाएगी तो यह उनकी भूल है. तृणमूल सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट-2 का इंतजार करे, जो आगामी लोकसभा चुनाव के नतीजे के दिन ही होगा."

उन्होंने कहा, "ममता बनर्जी की टीएमसी एक अपरिपक्व पार्टी की तरह काम कर रही है. ये अपनी ही कब्र खोद रही है क्योंकि बड़ी संख्या में लोग इस उत्सुकता से बाहर ये देखने आ रहे हैं कि टीएमसी हमारी रैली को क्यों रोक रही है."

पढ़ें- अयोध्या में आर-पार के मूड में मोहन भागवत, बोले- सिर्फ 6 महीने इंतजार करें राम मंदिर वहीं बनेगा

घोष ने कहा, "स्थानीय प्रशासन ने नैहाटी में उन्हें जनसभा करने की अनुमति नहीं दी और जनसभा का स्थान बदल दिया. प्रोटोकॉल के अनुसार बीजेपी नेताओं को पुलिस पायलट कार देने का नियम है. लेकिन पुलिस पायलट कार के देर से पहुंचने के कारण पार्टी के नेता जनसभा में नहीं पहुंच पा रहे हैं."

 

First published: 1 February 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी