Home » इंडिया » Lok Sabha Election 2019: Veteran actress and former MP Jaya Prada joins Bharatiya Janata Party
 

आजम खान को पटखनी देने के लिए BJP करेगी सपा की इस दमदार एक्ट्रेस का इस्तेमाल !

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 14:24 IST

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले समाजवादी पार्टी नेता और दमदार एक्ट्रेस जया पर्दा ने भाजपा ज्वाइन कर ली है. खबर है कि वह रामपुर लोकसभा सीट से आजम खान के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी. भाजपा ज्वाइन करने के बाद जया पर्दा ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. 

जया पर्दा ने कहा कि उन्हें पहली बार किसी राष्ट्रीय पार्टी के साथ काम करने का मौका मिला है. कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि जया पर्दा रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं. जया पर्दा ने पार्टी में शामिल होने के बाद कहा कि यह उनकी जिंदगी का अहम पल है.

 

 

बता दें कि जया पर्दा काफी लंबे समय से राजनीति में एक्टिव हैं. सबसे पहले वह आंध्र प्रदेश की पार्टी तेलुगू देशम पार्टी से राजनीति में आईं. इसके बाद जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी से होते हुए बीजेपी में शामिल हुईं. 

सपा के बड़े नेता आजम खान के खिलाफ रामपुर से चुनाव लड़ने की बात ऐसे ही नहीं की जा रही है. काफी समय से जया प्रदा और आजम खान की अदावत मशहूर है. उन्होंने आजम खान पर उनकी न्यूड तस्वीरें प्रसारित करने का आरोप लगाया था.

जया प्रदा को अमर सिंह का करीबी माना जाता है. इसलिए जब अमर सिंह की बीजेपी के प्रति नजदीकी देखी जा रही थी तब से ही माना जा रहा था कि जया प्रदा भी बीजेपी में शामिल हो जाएंगी. जया प्रदा पहले समाजवादी पार्टी के टिकट पर रामपुर लोकसभा का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं.

First published: 26 March 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी