Home » इंडिया » Lok Sabha Election 2019: Virender Sehwag again declined offer of BJP to contest polls from Delhi
 

वीरेंद्र सहवाग ने BJP को दिया बड़ा झटका, ठुकराया चुनाव लड़ने का ऑफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2019, 13:10 IST

लोकसभा चुनाव से पहले वीरेंद्र सहवाग ने बीजेपी को बड़ा झटका दिया है. सहवाग ने एक बार फिर लोकसभा चुनाव लड़ने के भाजपा के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है. वीरेंद्र सहवाग ने निजी कारणों का हवाला देकर भाजपा का ऑफर ठुकराया है.

भाजपा दिल्ली यूनिट के एक वरिष्ठ नेता ने यह जानकारी देते हुए कहा कि सहवाग का नाम पश्चिम दिल्ली सीट के लिए चल रहा था, लेकिन उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया है. पश्चिम दिल्ली सीट पर इस समय भाजपा के प्रवेश वर्मा सांसद हैं. उन्होंने बताया, "सहवाग ने कहा कि वो राजनीति या चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं."

बता दें कि इससे पहले खबरें आ रही थीं कि सहवाग भाजपा के टिकट पर हरियाणा के रोहतक से चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि, तब भी सहवाग ने अटकलों पर विराम लगा दिया था. सहवाग ने ट्विटर पर लिखा था, "कुछ चीजें कभी नहीं बदलती, जैसे इस तरह की अफवाह. 2014 में भी ऐसा हुआ था और 2019 की अफवाह में भी कोई नयापन नहीं है. ना तो तब दिलचस्पी थी, ना अब है. बात खत्म!"

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के इस वरिष्ठ नेता ने क्रिकेटर गौतम गंभीर के चुनाव लड़ने को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर राजनीति में कदम रखने और दिल्ली से चुनाव लड़ने को लेकर गंभीर हैं. उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए हो रही बैठकों में गंभीर ने भाग लेना शुरू कर दिया है.

बीजेपी नेता ने बताया कि इस सप्ताह के शुरू में डिफेंस कॉलोनी में रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा एक बैठक आयोजित हुई थी. इस बैठक में उन्होंने उन्होंने हिस्सा लिया था. हालांकि गंभीर ने कहा है कि इसके बारे में उन्हें कुछ पता नहीं है और अभी तक ये सिर्फ अफवाहें हैं. बता दें कि दिल्ली में 12 मई को मतदान होंगे.

शीला दीक्षित ने भी माना- PM मोदी की तरह आतंकवाद का करारा जवाब नहीं दे पाए थे मनमोहन सिंह

जानिए क्या है वीटो पावर ? जिसका इस्तेमाल कर चीन ने भारत के सबसे बड़े दुश्मन 'मसूद अजहर' को बचाया

First published: 15 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी