Home » इंडिया » lok sabha election film stars will be seen in support of kanhaiya kumar in begusarai
 

कन्हैया के सपोर्ट में बेगूसराय में बॉलीवुड का मेला, दर्जनों सितारे करेंगे चुनाव प्रचार

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2019, 12:09 IST

कन्हैया कुमार इस बार बेगूसराय लोकसभा सीट से लड़ रहे हैं. इसलिए इस सीट पर सभी लोगों की नजर टिकी हुई है. इस सीट पर देश के बड़े-बड़े फिल्मी सितारों का मेला लगेगा. इस सीट पर नामांकन से लेकर चुनाव प्रचार तक देश के बड़े-बड़े नामी नेता-अभिनेता का जमावड़ा लगेगा.

इस सीट पर एक खास बात ये है कि इस सीट से जहां जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया भाकपा के प्रत्याशी हैं, वहीं दूसरी ओर बीजेपी के नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट पर अभी तक किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन नहीं किया है, लेकिन कई सितारों द्वारा यहां आकर कन्हैया के पक्ष में प्रचार करने की घोषणा की गई है.


खबरों के मुताबिक, कन्हैया 09 अप्रैल को अपना नामांकन करेंगे. इस दौरान बॉलीबुड की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर औऱ कई हस्तियां उसने साथ रहेंगे. कन्हैया के साथ नामांकन के दौरान गुलमेहर कौर, गुजरात के विधायक जिग्नश मेवाणी, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आदि नेता भी होंगे. इसके साथ ही चर्चित समाजिक कार्यकर्ता और नर्मदा बचाओ आंदोलन की मेधा पाटेकर भी उनके साथ रहेंगी.

कन्हैया के सपोर्ट में नामांकन के बाद देश के कई कलाकार बेगूसराय चुनाव प्रचार के लिए आएंगे. इसमें साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर प्रकाश राज, लेखक जावेद अख्तर, अभिनेत्री शबाना आजमी, निदेशक इम्तिजाय अली, टीवी अभिनेत्री सोनल झा इत्यादी दर्जन अभिनेताओं ने आने की सहमति जताई है.आदि दर्जनों कलाकारों ने आने की सहमति दी है. लोकसभा चुनाव में नामांकन से पहले फिल्मी कलाकारों में चुनाव प्रचार की दौड़ सी लगी है.

लका लांबा और सौरभ भारद्वाज के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, बोले- थूक कर चाटने...

First published: 3 April 2019, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी