Home » इंडिया » Lok Sabha Election Results Effect: Congress MLA Alpesh Thakor likely to join BJP in Gujarat
 

लोकसभा चुनाव के रिजल्ट का साइड इफेक्ट ! जल्द ही BJP में शामिल हो सकते हैं अल्पेश ठाकोर

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2019, 18:22 IST

गुजरात राज्य के कांग्रेस विधायक और भाजपा सरकार के खिलाफ पिछड़ा आंदोलन लड़ने वाले अल्पेश ठाकोर जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. गुजरात में पहले भी कांग्रेस के कई विधायक अभी तक पार्टी छोड़ चुके हैं. लेकिन अगर अल्पेश ठाकोर बीजेपी ज्वाइन कर लेते हैं तो यह शायद लोकसभा चुनाव के नतीजों का साइड इफेक्ट होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अप्रैल महीने में कांग्रेस पार्टी छोड़ चुके अल्पेश जल्द ही बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. अल्पेश गुजरात में ठाकोर समुदाय से आते हैं. ठाकोर समुदाय की गुजरात में अच्छी खासी संख्या है. अल्पेश का इस समुदाय में अच्छी-खासी पकड़ है.

अल्पेश ठाकोर साल 2017 के गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे. इसके बाद उन्हें पाटन जिले में राधानपुर सीट से चुनाव लड़ाया गया था जहां से जीतकर वह विधानसभा पहुंचे थे. हालांकि लोकसभा चुनाव के समय उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी.

अल्पेश के साथ दो और कांग्रेस विधायकों ने पार्टी छोड़ दी थी. ये विधायक धावलसिंह ठाकोर और विधायक भरतजी ठाकोर हैं. उनके कांग्रेस छोड़ने के बाद अप्रैल महीने में भी खबरें आ रही थी कि अल्पेश बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं लेकिन तब उन्होंने इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया था.

कांग्रेस के दिग्गज नेता का चौंकाने वाला दावा- PM मोदी के शपथ लेते ही गिर जाएगी कर्नाटक सरकार

शर्मनाक हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, अब झारखंड-असम के प्रदेश अध्यक्षों ने की पेशकश

First published: 27 May 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी