Home » इंडिया » Lok Sabha Electionns 2019: PM Modi says mujhe gali dete hue in logon ne kitni baar maryada taar-taar ki hai
 

'किसी ने मोदी को नाली का कीड़ा कहा, किसी ने पागल कुत्ता तो किसी ने गंगू तेली'

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2019, 18:10 IST

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों ने मुझे लेकर शब्दों की मर्यादा कई बार तार-तार की. पीएम मोदी ने कहा कि इनके एक नेता ने मुझे 'गंदी नाली का कीड़ा' कहा वहीं दूसरा 'गंगू तेली' कहने आ गया.

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि मुझे गाली देने की होड़ लगी है. कांग्रेस गाली के तौर पर मुझ पर प्रेम बरसा रही है. पीएम ने  कहा कि इनके एक नेता ने तो मुझे पागल कुत्ता भी कहा था.

 

पीएम मोदी ने गिनाया कि कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं ने मुझे मानसिक तौर पर बीमार कहा था. इसके अलावा नीच किस्म का आदमी भी कहा गया. पीएम मोदी ने कहा कि मेरे बारे में यहां तक कहा गया कि मेरे पिता कौन थे और मेरे दादा कौन थे, ये नहीं मालूम.

पीएम मोदी ने हरियाणा की जनता से अपील करते हुए कहा कि गालियों वाली वीडियो को लोगों को फैलाइए जिससे देश को पता चल सके कि कांग्रेस की सच्चाई क्या है? पीएम मोदी ने कहा कि इनके प्रेम की डिक्शनरी में मेरे लिए गद्दाफी, मुसोलिनी और हिटलर जैसे शब्द निकले.

 

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे मोस्ट स्टुपिड पीएम और जवानों के खून का दलाल कहा गया. मोदी की बोटी-बोटी करने वालों की बात करने वाले को कांग्रेस ने आगे बढ़ाया, चुनाव में टिकट देकर उसका मनोबल बढ़ाया क्योंकि वो मोदी की बोटी-बोटी काटना चाहता है.

बालाकोट एयरस्ट्राइक: 45 आतंकी आज भी अस्पताल में गिन रहे आखिरी सांसें, पत्रकार का सनसनीखेज खुलासा

First published: 8 May 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी