Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: AAP says if Modi Shah comes in power congress will be responsible
 

गठबंधन न होने पर बोली AAP, मोदी-शाह को सत्ता दिलाने में कांग्रेस होगी जिम्मेदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2019, 17:10 IST

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के गठबंधन की संभावना खत्म होने के बाद AAP ने बड़ी बात कही है. आप ने कहा है कि अगर देश में एक बार फिर मोदी-शाह की जोड़ी सत्ता में आती है तो इसके लिए कांग्रेस जिम्मेदार होगी. बता दें कि कांग्रेस ने आप से पंजाब के बाद अब हरियाण में भी गठबंधन से इंकार कर दिया है. 

पंजाब और हरियाणा में कांग्रेस के इंकार के बाद दिल्ली में गठबंधन की संभावना को नकारते हुए आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया. आप ने कहा कि अगर चुनाव बाद भाजपा फिर से सत्ता में आती है तो इसके लिये कांग्रेस जिम्मेदार होगी.

आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा, "कांग्रेस ने हरियाणा में भी आप के साथ गठबंधन से इंकार कर दिया, ऐसे में सिर्फ दिल्ली में कांग्रेस से गठबंधन के लिए हम तैयार नहीं है." सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने मोदी-शाह की जोड़ी को दोबारा देश की सत्ता में आने से रोकने के लिये गठबंधन की पहल की थी.

आप ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सीटों के गणित में लगी हुई है. कांग्रेस का मकसद मोदी-शाह की जोड़ी से देश को बचाना नहीं है. सिसोदिया ने गठबंधन की बातचीत पर पूर्णविराम लगने के सवाल पर कहा कि हमने हर संभव प्रयास कर लिया है. कांग्रेस क्या करती है यह उसके ऊपर है. हमें नहीं लगता है कि कांग्रेस भाजपा को रोकने के लिए संजीदा है.    

Video: फूट-फूटकर रोए आजम खान, बोले- मेरे साथ आतंकी की तरह हो रहा सलूक

डांसर सपना ने नाचने से मना किया तो काट दी गर्दन, इलाके में मच गई सनसनी

First published: 20 April 2019, 17:10 IST
 
अगली कहानी