Home » इंडिया » Lok Sabha Elections 2019: Actress Richa Chadda attacks Rahul Gandhi on Priyanka Chaturvedi resigns
 

प्रियंका चतुर्वेदी के कांग्रेस से इस्तीफे पर इस बिंदास एक्ट्रेस ने राहुल गांधी पर बोला हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2019, 15:21 IST

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को पार्टी पर गंभीर आरोप लगाकर इस्तीफा दे दिया. इसके दो घंटे बाद ही उन्होंने शिवसेना ज्वाइन कर ली. प्रियंका के कांग्रेस पार्टी छोड़ने पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. इस पर बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट किया है.

ऋचा चड्ढा ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को टैग कर ट्वीट करते हुए लिखा, "कांग्रेस पार्टी अपने उस वादे पर खरा उतर कर दिखाओ जिसमें पार्टी को लैंगिक रूप से समान होने की बात कही गई है." ऋचा ने आगे लिखा कि अगर आप उन लोगों को पार्टी में दोबारा जगह देते हैं तो आप अपनी इस बात से पलट रहे हैं.

 

बता दें कि कांग्रेस पार्टी का टीवी चेहरा रहीं प्रियंका चतुर्वेदी ने एक दिन पहले ही कांग्रेस छोड़ शिवसेना ज्वाइन कर ली है. प्रियंका ने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाकर इस्तीफा दिया था. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा सौंपा था. वह कई दिनों से पार्टी से नाराज चल रही थीं. 

प्रियंका ने पार्टी में गुंडों को अहमियत दिए जाने का गंभीर आरोप लगाया था. प्रियंका ने महिलाओं के साथ बदसलूकी करने वाले नेताओं को पार्टी में अहमियत देने का आरोप लगाया था. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, "मेहनत से पार्टी में अपनी जगह बना रहे लोगों के बदले कांग्रेस में गलत लोगों को अहमियत मिल रही है. अपना खून-पसीना बहाने वालों से ज्यादा गुंडों को तवज्जो मिल रही है. इस कारण बहुत दुखी हूं."

Jio के नाम पर लोगों से लूटे जा रहे लाखों रुपये, सावधान.. आप भी हो सकते हैं शिकार

Video: फूट-फूटकर रोए आजम खान, बोले- मेरे साथ आतंकी की तरह हो रहा सलूक

First published: 20 April 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी